कपिल शर्मा ने किया फ्लाइट में हुए झगडे का बड़ा खुलासा
कपिल शर्मा ने किया फ्लाइट में हुए झगडे का बड़ा खुलासा
Share:

मंगलवार को ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फिरंगी' के ट्रेलर लॉन्चिंग के वक़्त कपिल शर्मा ने कई बड़े खुलासे किये है. कपिल ने अपने और सुनील के बीच हुए झगडे के बारे में बताया कि उनका झगड़ा कब और कैसे शुरू हुआ था. लेकिन कपिल ने अपनी पूरी बातचीत में सुनील के साथ हुए झगडे के बारे में एक बार भी नहीं कहा. कपिल ने बताया कि उनका झगड़ा सुनील के साथ नहीं बल्कि चन्दन के साथ हुआ था लेकिन चन्दन के साथ हो रहे उनके बुरे व्यव्हार को देखते हुए सुनील भी इस झगडे का हिस्सा बन गए.

कपिल ने बताया कि, "ऑस्ट्रेलिया में जब शो शुरू होने वाला था तब मेरे दो दोस्त आर्टिस्ट आपस में झगड़ा कर रहे थे. इस झगड़े में एक तो मेरा दोस्त चंदन था और दूसरी एक लड़की थी।. अब शो शुरू होने वाला है और पूरा शो मेरे नाम से है 'द कपिल शर्मा शो' तो मुझे और भी चिंता हो रही थी. पूरी जिम्मेदारी मेरे ऊपर थी. हर छोटी सी बात का ध्यान भी मुझे ही रखना था. ऐसे में इनका झगड़ा देखकर मुझे परेशानी हुई. झगड़ा करने वाली लड़की रोती हुई मेरे पास आई तो मेरा गुस्सा और बढ़ गया और मैंने चंदन को खूब डांटा और उन्हें मारा भी, बदले में चंदन ने भी मुझे दो-चार थप्पड़ लगाए. चंदन को हक से डांटने की वजह थी कि वह मेरा बचपन का दोस्त है. मैं चाहता था बिना किसी परेशानी के हमारा शो अच्छी तरह हो जाए।. यह वाकया शो शुरू करने के ठीक 5 मिनट पहले का था. ऐसे में मैं हड़बड़ा भी गया था, मुझे डेढ़ घंटे लगातार परफॉर्म भी करना था."

आगे कपिल ने बताया कि, " 'मैं थोड़ा इम्पल्सिव हूं, मेरे आसपास जब कुछ ठीक नहीं हो रहा होता तो मैं जल्दी ही गुस्से में आ जाता हूं. चंदन और उस आर्टिस्ट लड़की के झगड़े, मेरी डांट, गालियां और चंदन के साथ मार-पीट के बाद भी हमारा शो तो बहुत अच्छा हो गया, लेकिन शो खत्म होते ही चंदन बिना मुझे कुछ बताए होटल से चेक-आउट कर के कहीं और चला गया और वह पूरे पांच दिन तक मुझे कहीं भी नजर नहीं आया. मुझे अब अपनी गलती का पूरी तरह एहसास हो गया था कि मैंने बिना चंदन की कोई बात सुने ही उसके साथ गाली-गलौज और मार-पीट की थी.मैं हर समय चंदन का इंतजार करता रहा कि कहीं भी दिखाई देगा तो मैं उससे माफी मांग लूंगा. मेरा चंदन को इतने हक से मारने-पीटने और गाली देने की वजह थी कि वह मेरा बचपन का दोस्त है, तो मेरा हक मैंने खुद बना लिया था. यह बात भी गलत थी."

फिर कपिल ने कहा कि, "अब जब हम सब लोग भारत वापसी के लिए एयरपोर्ट पहुंचे तब मुझे पूरे 1 घंटे पहले चंदन नजर आया, अचानक उसको देखते ही मुझे फिर गुस्सा आ गया. मैं थोड़ा इम्पल्सिव हूं. उसे देखते ही मैंने फिर से उस पर गालियों की बौछार शुरू कर दी, जवाब में चंदन ने भी मुझे गालियां दीं. लेकिन लोगों को मेरी गालियां तो याद रहीं, चंदन की गालियां लोग भूल गए. प्लेन के अंदर जूते से मारने की बात जो सामने आई थी वह बिल्कुल गलत थी, मैंने जूते तो पहने ही नहीं थे. उस समय मैं प्लेन में दी जाने वाली जुराबें पहन कर बैठा था, तो जूते निकालकर मारने का सवाल ही नहीं उठता है."

साथ ही कपिल ने इस बात को भी स्वीकारा की फ्लाइट में हुए झगडे के समय उन्होंने शराब पी रखी थी. कपिल ने बताया क़ि, "उन दिनों मैं अपने वजन को कम करने में लगा था. मेरा वजन 12 किलो तक कम भी हो गया था. ऐसे में मैंने शराब तो कम पी थी लेकिन शरीर का वजन कम होने की वजह से थोड़ी शराब मुझे ज्यादा चढ़ गई थी." अब देखना तो ये है क़ि आगे कपिल का सुनील और चन्दन के साथ रिश्ते में बदलाव आता है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : घर में आया भूत, महजबी को देख फैला दहशत भरा माहौल

Bigg Boss-11 : जब परेशान होकर फुट-फुटकर रोने लगी ढिंचैक पूजा

'पद्मावती' के पहले सांग 'घूमर' में दिखेगा दीपिका का शाही लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -