Bigg Boss-11 : घर में आया भूत, महजबी को देख फैला दहशत भरा माहौल
Bigg Boss-11 : घर में आया भूत, महजबी को देख फैला दहशत भरा माहौल
Share:

बिगबॉस-11 में 22 वें दिन जब रात में घर वाले बैठकर आपस में बात कर रहे थे. उस दौरान पुरे घर में दहशत भरा माहौल देखने को मिला. रात को सभी सदस्य अपने-अपने ग्रुप में बात कर रहे थे तभी अचानक से किसी की नजर सामने बैठी महजबी पर पड़ी. अंधेरे में महजबीं गुर्राती सी दिख रही थीं. बिना पालक झपकाए महजबी सबको एक टूक देखती हुई नजर आई. महजबी अपने सेन्स से भटक जाती है. वही आकाश महजबी को लगातार नोटिस कर रहे थे. अचानक आकाश चिल्लाकर कहते है कि, "यार महजबीं को क्या हो गया. वह भूत बन गई." महजबी को देखकर सभी लोग हैरान हो जाते है और घर में डर पैदा होता है.

 

इस दौरान हिना महजबी से पानी पीने के लिए भी पूछती है लेकिन महजबी उनके सवाल का भी जवाब नहीं देती है. इसके बाद आकाश और अर्शी अपने बेड पर बैठे हुए महजबी का मजाक उड़ाना शुरू कर देते है. हिना अर्शी और आकाश को चुप करते हुए कहती है कि, ‘हर चीज मजाक है तुम्हारे लिए.' वही कुछ समय बाद जब महजबी अपने सेन्स में वापिस आती है तो वो आकाश को गुस्से से देखती है फिर लेट जाती है. लेकिन आकाश महजबी का मजाक उड़ाते हुए उनके बेड के पास जाकर पूछते है कि, महजबीं तुम ठीक हो अब? इसके बाद महजबीं आकाश से इरिटेट हो जाती हैं और कहती हैं कि ‘नहीं तू आजा इधर’.

 

फिर सुबह हिना महजबी से पूछती है कि उन्हें क्या हुआ था तो महजबी कहती है कि अक्सर उनके साथ ऐसा होता है. लेकिन वह किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती हैं।. और कुछ देर ऐसे बैठने के बाद वह सो जाती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब परेशान होकर फुट-फुटकर रोने लगी ढिंचैक पूजा

'पद्मावती' के पहले सांग 'घूमर' में दिखेगा दीपिका का शाही लुक

नवाज़ और अपने रिश्ते की बात पर भड़की निहारिका, कहा किताब बेचने का तरीका...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -