'पद्मावती' का दिल्ली से भी है एक खास कनेक्शन
'पद्मावती' का दिल्ली से भी है एक खास कनेक्शन
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फील्ममेकर संजय लीला भंसाली के बारे में जिनकी जल्द ही आगामी नई फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज होने को है. फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर हमे राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे है. अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि यह फिल्म भारत का गुणगान करती है, तब विरोध किस बात का? वैसे भी जनाब हम सब यह तो जानते ही है की संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' जिस पर अभी फ़िलहाल जबरदस्त कोहराम मचा हुआ है.

जैसा की हम सब जानते हैं की जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती जल्द ही बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. राजस्थान की माटी में बुनी गई फिल्म 'पद्मावती' का अपनी दिल्ली से भी एक खास कनेक्शन है.

वह यह कि फिल्म में महारावल रतन सिंह का रोल कर रहे शाहिद कपूर और अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह के कवच दिल्ली के विपुल अमर और हरशीन अरोड़ा ने तैयार किए हैं. विपुल और हरशीन की खासियत यह है कि वे लोगों की मनोदशा को समझकर उनकी सोच के हिसाब से कस्टमाइज डिजाइंस तैयार करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब 'नागिन' पर चलेगा 'ब्रह्मास्त्र'

मेरे Birthday पर आप सभी पार्टी का मज़ा लीजियेगा, शाहरुख

अजय ने बच्चों को दिखाई Golmaal Again

सारा का शॉर्ट पैंट में नजर आया सेक्सी LOOK

Movie Review 'रुख' : पिता-पुत्र की एक मार्मिक कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -