विश्वक सेन की इस फिल्म का ट्रेलर देख दीवाने हो जाएंगे आप
विश्वक सेन की इस फिल्म का ट्रेलर देख दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

अपनी आखिरी फिल्म 'हिट' के बाद अभिनेता विश्वक सेन ने अपनी आगामी फिल्म "पागल" की रिलीज के लिए कमर कस ली है। बहुप्रतीक्षित फिल्म 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। बड़ी रिलीज से पहले निर्माताओं ने ट्रेलर जारी किया है जो एक मजेदार भावनात्मक मूवी होने वाली है। ट्रेलर की शुरुआत एक रोमांचक नोट पर होती है।

विश्वक सेन ने अपना परिचय प्रेम के रूप में दिया और खुलासा किया कि वह कुल 1600 लड़कियों से प्यार करता था। वह अलग-अलग लड़कियों को प्रपोज करते हुए नज़र आ रहे है और वह अपने बेस्ट फ्रेंड्स को नाराज भी कर रहे है। विश्वक फिर निवेथा पेथुराज से मिलते है और उसके प्यार में पड़ जाते है। जिसके बाद से ही उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हो जाती है। हम बता दें कि इस फिल्म से आपको बहुत ही रोमांच से भरपूर होने वाली है।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कहानी का निर्देशन नरेश कुप्पिली ने किया है, आप सभी इस फिल्म में देखेंगे की किस तरह से एक्टर और एक्ट्रेस की प्रेम कहानी की शुरुआत होती है, और दोनों के जीवन में कितनी रुकावटें आतीं है। दिल राजू बेक्कम वेणु गोपाल के लकी मीडिया के सहयोग से श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस द्वारा निर्मित फिल्म प्रस्तुत करते हैं। एस मणिकंदन का कैमरा वर्क बेहतरीन है, जबकि राधन का संगीत आकर्षक है। विश्वक सेन, निवेथा पेथुराज, सिमरन चौधरी और मेघा लेखा के अलावा, फिल्म में राहुल रामकृष्ण, मुरली शर्मा, महेश अचंता और इंद्रजा शंकर भी हैं।

अफगानिस्तान में बिगड़े हालात, भारत ने लिया ये बड़ा फैसला

भारत से अबुधाबी जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, UAE ने जारी की नई ट्रेवल गाइडलाइन

3 फीट समुद्री पानी में चले जाएंगे भारत के ये 12 शहर, बड़े खतरे के निशाने पर देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -