चिदंबरम ने की ट्रेन शुरू करने की तारीफ, कहा- यह स्वागत योग्य कदम
चिदंबरम ने की ट्रेन शुरू करने की तारीफ, कहा- यह स्वागत योग्य कदम
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के बीच एक बार फिर जीवन को पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है. इसकी पहले शुरुआत रेलवे की तरफ से की गई है और 12 मई से दिल्ली से कुछ ट्रेनों का परिचालन हो सकेगा. केंद्र सरकार के इस फैसले की पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी. चिदंबरम ने प्रशंसा की है और कहा है कि आगे भी यही रणनीति अपनानी चाहिए.

पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि केंद्र सरकार के द्वारा यात्री ट्रेन की शुरुआत करने के फैसले का हम स्वागत करते हैं. यही तरीका सड़क और हवाई यातायात के लिए भी अपनाना चाहिए. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आगे लिखा कि आर्थिक और व्यावसायिक गतिविधि को शुरू करने का एक ही मात्र तरीका है कि रेल-सड़क और हवाई यातायात को धीरे-धीरे यात्रियों और सामान के लिए खोल दिया जाए.

आपको बता दें कि रविवार को केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल की तरफ से जानकारी दी गई थी कि 12 मई से दिल्ली से 15 ट्रेनों के परिचालन की शुरुआत होगी. इसके लिए 11 मई की शाम चार बजे से बुकिंग आरम्भ हो जाएगी, हालांकि रेलवे स्टेशन पर टिकट की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी. जिन ट्रेनों को शुरू किया जा रहा है, वो केवल एसी कोच होंगी और राजधानी एक्सप्रेस होंगे. 

राष्ट्रीय तकनिकी दिवस पर पीएम मोदी ने किया 'अटलजी' को याद, परमाणु परीक्षण के लिए किया नमन

कोरोना: भारत की पहली स्वदेशी किट तैयार, एंटीबॉडी का पता लगाएगी 'एलीसा'

रेस्टोरेंट और होटल की सरकार से मांग, शराब की होम डिलीवरी करने की अनुमति दें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -