+

नाबालिग लड़की छेड़छाड़ करने पर आरोपियों को जज ने दी अनोखी सजा, सुनकर होगी ख़ुशी

Dec 03 2019 01:20 PM
नाबालिग लड़की छेड़छाड़ करने पर आरोपियों को जज ने दी अनोखी सजा, सुनकर होगी ख़ुशी

आजकल आ रहे अपराध के किस्से चौकाने वाले हैं और इन मामलों को सुनने के बाद सभी हैरान हो रहे हैं. फिलहाल जो मामला सामने आया है वह दरभंगा का है जहाँ के व्यवहार न्यायालय के विशेष जज ने दोषी 3 युवको को नाबालिग लड़की से 15 दिनों तक हर दिन माफी मांगने का आदेश दिया है. जी हाँ, इस मामले में विशेष जज संजय अग्रवाल की अदालत ने नाबालिग के साथ छेड़खानी मामले में 3 आरोपियों को अनोखी शर्त पर जमानत दी है जो आपको हैरान कर सकती है.

जी दरअसल उन्होंने जेल से बाहर आने पर तीनों को लगातार 15 दिनों तक पीड़िता से माफी मांगने के बारे में कहा है और इसी के साथ स्थानीय विद्यालय में जाकर सफाई करने की सजा भी दी है. आप सभी को बता दें कि बीते 17 नवंबर को कमतौल थाने की अहियारी गांव में कोचिंग जा रही नाबालिग को तीन लड़के बगीचे में ले गए और छेड़खानी की इसी बात को लेकर कमतौल थाना में मामला दर्ज किया गया.

वहीं आरोपी अहियारी उत्तरी गांव के हसमत खान अकबर एवं अफजल 18 नवंबर से दरभंगा मंडल कारा में बंद है और एडीजे अग्रवाल ने राम सिंगारी कन्या उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक को भी आदेश दिया है कि तीनों आरोपी अगर 15 दिनों तक आदेश का अनुपालन किया है या नहीं इसका प्रतिवेदन में समर्पित करें. वैसे यह अनोखी सजा वाकई में सभी को हैरान कर गई है.

जेवर की दूकान पर अपराधियों ने बोला धावा, दुकानदार को भी मारा चाक़ू

हर्ष फायरिंग के दौरान 12 वर्षीय मासूम को लगी गोली, मौत

'जंजीरों में बांधकर रखता था पिता, करता था दुष्कर्म,' नाबालिग बेटी ने पुलिस में दर्ज कराइ शिकायत