+

माँ-बाप के साथ सो रही थी पांच साल की बच्ची, रात में उठा ले गया दरिंदा और...

Dec 03 2019 01:00 PM
माँ-बाप के साथ सो रही थी पांच साल की बच्ची, रात में उठा ले गया दरिंदा और...

आजकल आ रहे अपराध में सबसे ज्यादा मामले रेप के कहे जा रहे हैं जो बहुत खौफनाक है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह इंदौर के पास स्थित महू का है जहाँ बीते रविवार को एक पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या की गई है. इस मामले के सामने आने के बाद सनसनी फ़ैल चुकी है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में ऐसा बताया जा रहा है कि, 'बच्ची अपने मां-बाप के साथ एक मंदिर के बाहर सोई हुई थी उसी दौरान एक दरिंदा उस मासूम को चुपके से उठाकर ले गया. उसके बाद दरिंदे ने उसे 200 मीटर दूर स्थित खंडहर में ले जाकर उसके साथ रेप को अंजाम दिया और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.'

इस मामले में बताया गया है कि बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता ने बताया कि, ''रविवार शाम को खेलने के बाद बच्ची करीब 7:30 बजे सो गई. उसे खाना खिलाने के लिए उठाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं उठी. रात करीब 11 बजे बच्ची की मां और मैं दोनों सो गए. सुबह नींद खुली तो बच्ची गायब थी.' इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महू पुलिस थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि बच्ची का कुछ अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया और अपहरण के वक्त वह अपने माता-पिता के साथ महू रेलवे स्टेशन के पास एक पुल के नीचे सो रही थीं.

इसी के साथ उन्होंने कहा कि आरोपी उसे वहां से उठाकर करीब 200 मीटर दूरी पर सुनसान जगह पर ले गये और उससे वहां बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

जेवर की दूकान पर अपराधियों ने बोला धावा, दुकानदार को भी मारा चाक़ू

'जंजीरों में बांधकर रखता था पिता, करता था दुष्कर्म,' नाबालिग बेटी ने पुलिस में दर्ज कराइ शिकायत