ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कालाबाजारी केस: खान चाचा और टाउन हॉल रेस्तरां का रजिस्ट्रेशन रद्द
ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कालाबाजारी केस: खान चाचा और टाउन हॉल रेस्तरां का रजिस्ट्रेशन रद्द
Share:

नई दिल्ली: खान चाचा और टाउन हॉल रेस्तरां का पंजीकरण निरस्त कर दिया गया है. ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की ब्लैक मार्केटिंग से संबंधित मामले में दिल्ली पुलिस के लाइसेंस विभाग ने खान चाचा और टाउनहॉल रेस्टोरेंट के रजिस्ट्रेशन को कैंसिल कर दिया है. दरअसल इन दोनों ने रेस्टोरेंट के मालिक नवनीत कालरा पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी और ब्लैक मार्केटिंग करने के आरोप लगाए थे. दिल्ली पुलिस को इन दोनों ही रेस्टोरेंट से भारी मात्रा में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मिले थे.

बता दें कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी में फंसे नवनीत कालरा को दिल्ली पुलिस ने मई महीने में अरेस्ट किया था. दिल्ली के जाने माने खान चाचा रेस्टोरेंट के मालिक नवनीत कालरा ने अग्रिम जमानत के लिए उच्च न्यायालय का रुख किया था, किन्तु उसे वहां से राहत नहीं मिली थी. बाद में साकेत कोर्ट से उन्हें राहत मिली. बता दें, गत माह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की कालाबाजारी को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने कई नामी-गिरामी रेस्टोरेंट में रेड मारी थी. यहां से सैकड़ों की संख्या में कंसंट्रेटर्स बरामद किए गए. इस दौरान खान चाचा रेस्टोरेंट, लोधी कॉलोनी स्थित नेगे जू रेस्टोरेंट में भी रेड मारी थी. इस रेस्टोरेंट का मालिक नवनीत कालरा है. 

यहां से बड़ी संख्या में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद हुए. नवनीत कालरा को इस सबका मास्टरमाइंड माना गया. पुलिस के अनुसार, लंदन में बैठे मैट्रिक्स सेल्युलर कंपनी के मालिक गगन दुग्गल ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की ब्लैक मार्केटिंग करने का प्लान बनाया और उसके बाद नवनीत कालरा के रेस्टोरेंट में रखकर इन कंसंट्रेटर्स को बेचा जा रहा था. गगन दुग्गल की कंपनी का भारत में CEO गौरव खन्ना है. जो इस पूरे खेल में शामिल था.

इस बैंक के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, मिलने जा रहा है ये बड़ा फायदा

लूटी गई कलाकृतियों की बरामदगी के बाद फिर से खुलेगा इराक में राष्ट्रीय संग्रहालय

'आप जैसे युवाओं पर बड़ी जिम्मेदारी...', ट्रेनी IPS अफसरों से बातचीत में बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -