इस बैंक के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, मिलने जा रहा है ये बड़ा फायदा

PNB के कस्टमर के लिए खुशखबरी है। बैंक आपके लिए शानदार सर्विस लेकर आया है। दरअसल, देश के सभी बैंक अपने कस्टमर को एक खाते पर एक ही एटीएम डेबिट कार्ड दिया जाता है। क्योंकि एक डेबिट कार्ड से एक ही बैंक खाता लिंक होता है। मगर अब PNB एक डेबिड कार्ड से तीन बैंक खाते से रूपये निकालने की सुविधा दे रहा है। मतलब अब कस्टमर को एक कार्ड से तीन बैंक की रकम निकालने का लाभ प्राप्त होगा।

जानिए क्या है ये फैसिलिटी?
PNB अपने कस्टमर के लिए विशेष सुविधा लाया है। बैंक अपने कस्टमर को ‘एडऑन कार्ड’ एवं ‘एडऑन अकाउंट’ नाम से दो सुविधाएं दे रहा है। एडऑन कार्ड फैसिलिटी के तहत एक बैंक खाते पर तीन डेबिट कार्ड ले सकते हैं। वहीं एडऑन अकाउंट फैसिलिटी के तहत एक डेबिट कार्ड से तीन खाता लिंक कराए जा सकते हैं। मतलब अब एक कार्ड से कई लाभ हो सकते हैं।

1- फैसिलिटी कार्ड:-
PNB की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, 'एड ऑन कार्ड फैसिलिटी' के तहत कस्टमर अपने बैंक खाते पर अपने लिए जारी होने वाले डेबिट कार्ड के अतिरिक्त अन्य 2 एडऑन कार्ड ले सकता है। मगर ध्यान रहे इसमें सिर्फ माता पिता, ​पति/पत्नी अथवा बच्चों को सम्मिलित किया जाएगा। इन कार्ड्स की सहायता से मुख्य खाते से निकासी कर सकते हैं।

अर्थव्यवस्था के 2% बढ़ने के बाद मंदी से उभरा यूरोजोन

JDU की आपातकालीन बैठक आज, जानिए क्या है खास

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आई अच्छी खबर, जानिए क्या है आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -