मालिक कर रहा था माँ के साथ दुष्कर्म, चीख की आवाज सुनकर जाग गया बेटा और फिर...
मालिक कर रहा था माँ के साथ दुष्कर्म, चीख की आवाज सुनकर जाग गया बेटा और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भरतपुर के नदबई में सामने आया है, जहां चार लोगों ने मिलकर एक दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और उसके बेटे की हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस की माने तो महिला ईंट भट्टे पर काम करती थी और भट्टे के मालिकों ने ही उसके साथ इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की है. वहीं बताया गया कि जब ईंट भट्टे के मालिक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे तो मां की चीखें सुनकर पास में सो रहा आठ साल का बच्चा भी उठ गया, जिसका आरोपियों ने गला दबाकर हत्या कर दी ताकि वह किसी को कुछ बता ना सके.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''कठूमर क्षेत्र निवासी महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह लुहासा गांव के पास गोगाजी ईंट भट्टे में काम करती है. भट्टे के मालिक बाबूलाल, थान सिंह और लक्ष्मण सिंह उसे काम कराने के लिए भट्टे पर लाए थे. 12 मई की रात को लक्ष्मण सिंह, बिज्जीराम, थान सिंह अपने पूर्व हवलदार साथी के साथ शराब के नशे में उसकी झुग्गी में घुसे और दुष्कर्म की कोशिश की. इसके बाद पास में सो रहा बेटा जाग गया तो चारों ने उसका गला दबा दिया.

इसके बाद महिला को डरा धमकार कमरे में बंद कर दिया. साथ ही चारों ने महिला को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर उसकों और परिजनों को भट्टे में जिंदा जलाने की धमकी भी दी.'' इस मामले में यह भी बताया जा रहा है की यह घटना 12 मई की है लेकिन पीड़िता ने डर के कारण मामला अब दर्ज कराया है और अब पुलिस इस मामले में जांच करने के लिए तत्पर है.

बरेली में महिला दरोगा की दर्दनाक हत्या कर, पत्थर से कुचला सिर

मंदबुद्धि बालक को बहाने से ले गए और उसके नाजुक अंग में ईट बांधकर घुमाया...

सो रहा था पिता तो बच्ची को अपने घर ले गया 55 वर्षीय अधेड़ और करने लगा गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -