बच्चो के साथ मिलकर महिला ने की अपने पति की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
बच्चो के साथ मिलकर महिला ने की अपने पति की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

कामरेड्डी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। आपको जानकारी के लिए बता दें कि कामरेड्डी जिले के भिरकूर मंडल मुख्यालय में बुधवार देर रात संपत्ति को लेकर हुए विवाद के बाद एक महिला ने अपने बच्चों की मदद से अपने पति की हत्या कर दी। भिरकूर में पोचम्मा कॉलोनी के निवासी नारायण और शांताम्मा का एक बेटा और बेटी है। 

पिछले कुछ दिनों से, पोचम्मा और उनके बेटे और बेटी नारायण के साथ झगड़ा कर रहे थे, यह मांग करते हुए कि कृषि भूमि और संपत्तियां उनके नाम पर दर्ज कराई जाएं। हालांकि, नारायण ने उनकी मांग को मानने से इनकार कर दिया। यह ध्यान देने के लिए कि मां और बच्चों ने बुधवार रात फिर से झगड़ा किया, और बाद में जब नारायण घर के सामने वाले यार्ड में सो रहे थे, कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उनके सिर को एक बोल्डर से मार दिया। 

हालांकि, ग्रामीणों और नारायण के रिश्तेदारों को संदेह है कि पोचम्मा और बच्चों ने उसकी हत्या कर दी, लेकिन उन्होंने आरोपों का खंडन किया। भिरकूर एसआई कोट्टा राजेश ने घटनास्थल का दौरा किया, एक मामला दर्ज किया और एक कुत्ते के दस्ते की मदद से सुराग एकत्र किए। आगे की पूछताछ जारी है।

माँ की हत्या कर शव को 1000 टुकड़ों में काटा, 2 हफ़्तों तक उस मांस को खाता रहा 'नरभक्षी बेटा'

पानी भरकर ढाई-ढाई लाख रुपए में युवक ने बेचे टोसी इंजेक्शन

खेत में काम करने गई महिला के साथ दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -