पानी भरकर ढाई-ढाई लाख रुपए में युवक ने बेचे टोसी इंजेक्शन
पानी भरकर ढाई-ढाई लाख रुपए में युवक ने बेचे टोसी इंजेक्शन
Share:

इंदौर: कोरोना वायरस संक्रमण से इस समय पूरा देश परेशान है। लोग अपनों को बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं लेकिन इस बीच कई लोग हैं जो लूटने में लगे हुए हैं। ऐसे लोग हैं जो कालाबाजी और धोखाधड़ी करने में व्यस्त हैं। इस समय भी कई लोग ऐसे हैं जो पैसों के लालच में मरीजों की जान से खेल रहे हैं। अब ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है।

यहां एक व्यक्ति ने पानी भर कर टेसिलिजुमैब (टोसी) के इंजेक्शन ढाई-ढाई लाख रुपए में बेचे। मिली जानकारी के तहत इंजेक्शन बेचकर आए पैसों से आरोपी ने घर के लिए कूल, फ्रिज और मोबाइल समेत सालभर का राशन भी खरीद लिया।इसी के साथ आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड पर भी खूब पैसे उठाए। बताया जा रहा है आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए हजारों रुपए के कपड़े और गिफ्ट भी खरीदे हैं। वहीँ लॉकडाउन खुलने के बाद आरोपी ने गर्लफ्रेंड के साथ घुमने की योजना भी बना ली और पैसे रख लिए।

इस पूरे मामले में इंदौर के एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि पानी भरकर टेसिलिजुमैब के इंजेक्शन बेचने के मामले में सुरेश यादव के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी। वहीँ उन्होंने कहा कि, ''पुलिस से पूछताछ में सुरेश ने ये बात कबूल की है कि उसने पांच लोगों को दो-ढ़ाई लाख रुपए में इंजेक्शन बेचा है।'' खबरों के अनुसार आरोपी सुरेश यादव लक्ष्मणपुरा गली नबंर 3 बाणगंगा में रहता है। इस मामले में एक पीड़ित ने थाने में शिकायत की और बताया कि एक व्यक्ति ने उसे टोसी का इंजेक्शन कहकर ढाई लाख रुपए में पानी का इंजेक्शन बेचा है। आरोपी सोशल मीडिया पर एक्टिव है और उसने पीड़ित का मोबाइल ब्लॉक कर दिया है। इसी जानकारी के मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को जाल बिछाकर पकड़ लिया।

15 मई तक बढ़ा MP में जनता कर्फ्यू, CM शिवराज ने की यह ख़ास अपील

देश के 15 राज्यों में आज से बदलेगा मौसम, कहीं बूंदाबांदी, तो कहीं होगी तेज बारिश

MP: सब्जी बेचने जा रहे किसान को पुलिस ने मारी लात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -