खेत में काम करने गई महिला के साथ दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया, केस दर्ज

May 06 2021 03:48 PM
खेत में काम करने गई महिला के साथ दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया, केस दर्ज

भरतपुर: राजस्थान के भरतरपुर जिले से एक 45 वर्षीय श्रमिक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया है कि बलात्कार के दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाया गया. वीडियो को वायरल करने और उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई. महिला के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.   

यह मामला भरतपुर के बयाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है, जहां पर पीड़ित महिला अपनी सहेली के साथ लहसुन की खेत में काम कर कर रही थी. इसी बीच खेत के मालिक ने पीड़ित महिला की सहेली को पानी लेने के लिए बहुत दूर भेज दिया, फिर उसे अकेला देख दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर किसी को कुछ भी न बताने की धमकी भी दी. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपना परिवार खुद चलाती है और उसका पति दूर कहीं पर दिहाड़ी करता है.  यह घटना 24 अप्रैल की बताई जा रही है. महिला का कहना है कि जब उसका पति मजदूरी करने के बाद घर वापस आया, तो उसने आप बीती बताई और उसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. 

वहीं इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने कहा है कि एक महिला ने गांव के व्यक्ति पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है.  जब वो खेत में मजदूरी करने गई थी.  तब खेत के मालिक ने उसके साथ रेप किया और वीडियो बनाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने PMO को बताया सनकी, बोले- कोरोना से निपटने को गंभीर टीम की जरूरत

यूपी के 37 जिलों में ऑक्सीजन प्लांट लगाएगी योगी सरकार, केंद्र ने दी हरी झंडी

राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर विवेक यादव का कोरोना के कारण हुआ निधन