दिल्ली की बिगड़ती स्थिति को देखकर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बुलाई बैठक, होंगे कई अहम फैसले
दिल्ली की बिगड़ती स्थिति को देखकर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बुलाई बैठक, होंगे कई अहम फैसले
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी ने हर तरफ भारी आतंक मचा रखा है वही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस का संक्रमण रफ़्तार से फैलने के कारण पैदा हुई स्थिति की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को एक बैठक बुलाई है। शहर में गुरुवार को कोरोना के 16,699 नए मामले सामने आए जबकि इस महामारी ने 112 और व्यक्तियों को मौत की नींद सुला दिया। 

वही एक वरिष्ठ सरकारी अफसर ने कहा, "सीएम ने राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस का संक्रमण रफ़्तार से फैलने के कारण पैदा हुए हालात की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को शाम चार बजे एक बैठक बुलाई है। दिल्ली सचिवालय में होने जा रही इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और वरिष्ठ सरकारी अफसर भी उपस्थित रहेंगे।" केजरीवाल ने राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कल सप्ताहांत में कर्फ्यू लगाने सहित कई प्रतिबंधों का ऐलना किया था। इस के चलते मॉल, जिम, स्पा तथा सभागार भी बंद रहेंगे।

कोरोना वायरस के बढ़ते केसों के बीच आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हर्षवर्धन ने भी एम्स के ट्रामा सेंटर का दौरा कर वहां स्वास्थ्य सुविधाओं का मुआयना किया। इस के चलते उनके साथ एम्स के डायरेक्टर डॉ.रणदीप गुलेरिया भी उपस्थित रहे। डॉ. हर्षवर्धन ने एम्स के डॉक्टर्स से भी बात की तथा मौजूदा स्थिति तथा चुनौतियों पर बातचीत की। एम्स के चिकित्सकों से चर्चा में ये बात उभरकर सामने आई है कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए मेडिकल स्टाफ कम पड़ रहे हैं। एम्स को स्टाफ की आवश्यकता है। इसके साथ ही ऑक्सीजन की उपलब्धता तथा कोरोना संक्रमण को लेकर भी बातचीत हुई।

छत्तीसगढ़ में 23 दिनों में तीसरा नक्सली हमला, 2 पुलिस जवानों का गला रेता

यहां पर गांवों और मंडल में लोगों ने लगाया सेल्फ लॉकडाउन

नागार्जुन सागर विधानसभा उपचुनाव का हुआ अंत, जल्द ही परिणाम होंगे घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -