नागार्जुन सागर विधानसभा उपचुनाव का हुआ अंत, जल्द ही परिणाम होंगे घोषित
नागार्जुन सागर विधानसभा उपचुनाव का हुआ अंत, जल्द ही परिणाम होंगे घोषित
Share:

नागार्जुन सागर विधानसभा उपचुनाव समाप्त हो गया। बता दें कि 17 अप्रैल को नागार्जुन सागर में मतदान हो रहा है। यहां सत्तारूढ़ टीआरएस ने सीट बरकरार रखने का भरोसा दिया। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बुधवार को हलिया में हुई जनसभा एक क्लीनिक थी, जब उन्होंने अन्य आश्वासनों के बीच 18 महीनों के भीतर प्रमुख नेलिकल लिफ्ट सिंचाई योजना को पूरा करने का वादा किया था। 

इस संदर्भ में, मुख्यमंत्री यह बताने में भी स्पष्ट थे कि मतदान केवल वादों के आधार पर नहीं होना चाहिए, बल्कि पिछले सात वर्षों में टीआरएस सरकार द्वारा किए गए अच्छे काम भी हैं। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अनिवार्य रूप से टीआरएस उम्मीदवार नोमुला भगत और दिग्गज कांग्रेसी नेता के। जन रेड्डी के बीच लड़ाई के रूप में देखा जा रहा है, उपचुनाव में भाजपा के पांडुगोथु रवि कुमार सहित 39 अन्य उम्मीदवार हैं। 

पिछले दिसंबर में नोमुला नरसिम्हिया की मृत्यु के कारण उपचुनाव की आवश्यकता थी। टीआरएस सरकार के तत्कालीन नलगोंडा जिले में तेजी से विकास को बढ़ावा देने के प्रयासों के अलावा, नरसिंहैया की जन-मैत्रीपूर्ण, विकासोन्मुखी छवि भगत को घटक दलों की स्वाभाविक पसंद बनाती है। हालाँकि, हमें बता दें कि नागार्जुन सागर के तीन कार्यकालों में सात बार विधायक के रूप में सेवा देने वाले पुराने कांग्रेस-युद्ध के जना रेड्डी को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखा जाता है, जिन्होंने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया। 2018 के विधानसभा चुनावों में उन्हें नरसिम्हा ने हराया था।

कैलिफोर्निया में 16 वर्ष और उससे अधिक उम्र के लोगों के लिए वैक्सीन की पात्रता के विस्तार का हुआ एलान

न्यूजीलैंड सरकार ने ड्राइविंग के दौरान सेलफोन के उपयोग करने पर वसूला भारी जुर्माना

इटली के मंत्रिमंडल ने व्यवसायियों की मदद के लिए 47 अरब बिलियन डॉलर के अतिरिक्त उधार को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -