RSS में शामिल होगा ये मशहूर अभिनेता, कहा- 'अगर मेरी आवश्यकता है...'
RSS में शामिल होगा ये मशहूर अभिनेता, कहा- 'अगर मेरी आवश्यकता है...'
Share:

कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) को अक्सर ही अपने बयानों के चलते सुर्खियों में देखा जाता है। बीते दिनों अपने विवादित ट्वीट के चलते उनको जेल भी जाना पड़ा था। हालाँकि जेल से बाहर आने के बाद केआरके एक बार फिर से अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने लगे हैं। अब हाल ही में केआके ने एक ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है। जी दरअसल अपने इस ट्वीट में केआरके ने राष्ट्रीय स्वयं संघ (RSS) में शामिल होने की इच्छा जताई है। आप देख सकते हैं केआरके ने ट्वीट कर लिखा है, "आदरणीय डॉ मोहन भागवत जी, मैं आरएसएस में शामिल होने के लिए तैयार हूं अगर आरएसएस को मेरी आवश्यकता है।"

उन्होंने अपने इस ट्वीट में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Maharashtra Deputy CM Devendra Fadnavis) को भी टैग किया है। अब केआरके के इस ट्वीट के बाद इस बात को लेकर चर्चा तेज होने लगी है कि वह आरएसएस की सदस्यता ले सकते हैं। हालाँकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले भी केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए राजनीति में आने में बात कही थी।

उसको लेकर केआरके ने ट्वीट भी किया था। उसमे उन्होंने लिखा था कि वह जल्द ही एक राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की सोच रहे हैं। जी हाँ, वहीं उस दौरान उन्होंने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा था कि, 'क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए, नेता होना जरूरी है, अभिनेता नहीं।' उस समय कमाल आर खान के इस ट्वीट को लेकर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी थी।

जंगल में गाय काटने की फिराक में था ताजू, यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में मार दी गोली

क्या भारतीय हॉकी के अध्यक्ष बनेंगे दिलीप टिर्की?

मुस्लिम या ईसाई बनने वाले दलितों की स्थिति कितनी सुधरी ? अध्ययन के लिए पैनल बनाएगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -