'हमारे राम हैं मोदी जी-योगी जी', अयोध्या पहुंचकर बोले विंदु दारा सिंह
'हमारे राम हैं मोदी जी-योगी जी', अयोध्या पहुंचकर बोले विंदु दारा सिंह
Share:

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है। वही इसको लेकर देश में भी बहुत उत्साह है। वही यहाँ एक सप्ताह तक चलने वाले इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने कई स्टार्स पहले ही पहुंच चुके हैं. राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में रामायण पाठ और रामलीला भी की जाएगी. इसके लिए अभिनेता राकेश बेदी और विंदू दारा सिंह भी अयोध्या पहुंचे हैं. विंदु दिवंगत एक्टर दारा सिंह के बेटे हैं, जिन्होंने रामानंद सागर की रामायण में हनुमान की भूमिका निभाई थी. उन्हें आज भी याद किया जाता है.

अयोध्या नगरी पूरी तरह से सजी हुई है. शहर में दीपावली जैसा माहौल है. वहां पहुंचे राकेश बेदी एवं विंदू दारा सिंह ने मीडिया से चर्चा की और अपने अनुभव साझा किए. एक्टर्स वहां की चकाचौंध और रौनक देख बहुत खुश हुए. शहर का विकास बड़ी तेजी हुआ है, इसके बारे में चर्चा करते हुए दोनों काफी हैरान दिखाई दिए. राकेश और विंदु ने बताया कि उन्हें रामलीला में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया है. जो कि 16 से 22 तक चलेगा. विंदु भगवान शिव की भूमिका निभाते नजर आयेंगे. 

विंदू ने कहा कि, मुझे 16 जनवरी से 22 जनवरी तक अयोध्या में 'रामलीला' करने के लिए आमंत्रित किया गया है. मैं भगवान शिव का किरदार निभा रहा हूं. अयोध्या दुनिया का शीर्ष तीर्थ स्थल बन जाएगा. ऐसा कहा जाता है कि कलयुग के भीतर भी सत्ययुग आ रहा है, ऐसा हो रहा है. ये हमारे राम जी हैं. मोदी जी और योगी जी इतना काम कर रहे हैं तथा देश की सेवा कर रहे हैं. बहुत अच्छा लग रहा है यहां आकर, मोदी जी-योगी जी ने तो किया ही है, मगर बाकी भी जिन लोगों का हाथ है, उन्होंने क्या बढ़िया काम किया है. अयोध्या टॉप का धार्मिक स्थल बनने वाला है. 

बिना इंटरनेट के फोन पर काम करेगा टीवी! 19 राज्यों में जल्द शुरू हो सकता है D2M पायलट प्रोजेक्ट

विक्की जैन ने नेशनल TV पर दी अंकिता लोखंडे को एक्सपोज करने की धमकी, कहा- 'सुशांत का...'

जिस नाजिला का नाम लेकर आयशा ने मुनव्वर फारुकी पर लगाए आरोप, उसने झाड़ा अब अपना पल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -