जिस नाजिला का नाम लेकर आयशा ने मुनव्वर फारुकी पर लगाए आरोप, उसने झाड़ा अब अपना पल्ला
जिस नाजिला का नाम लेकर आयशा ने मुनव्वर फारुकी पर लगाए आरोप, उसने झाड़ा अब अपना पल्ला
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में कई दिनों से मुनव्वर-आयशा और नाजिला का लव ट्राएंगल देखने को मिल रहा है। तमाम बहस के बाद भी लोगों को क्लैरिटी नहीं मिल पा रही हैं कि सच क्या है। हालांकि नाजिला घर में मौजूद नहीं हैं। फिर भी आयशा नाजिला का नाम लेती नजर आती हैं। मुनव्वर ने भी उन्हें लेकर अपने रिलेशनशिप पर चर्चा की है। सफाई देते हुए नाजिला ने कहा कि उन्हें धोखा मिला है।

हालांकि इसके बाद वो खूब ट्रोल भी हो रही हैं। लोग उन्हें मास्टरमाइंड बता रहे हैं। वहीं कई लोग उन्हें सबसे बड़ी झूठी कह रहे हैं। नाजिला ने मुनव्वर और आयशा पर सारा आरोप मढ़ते हुए कहा- मुझे छोड़कर सब मेरी साइड की कहानी बोल रहे हैं। जो कि गलत है। आपको मेरी कहानी मेरे मुंह से सुननी चाहिए। हां मैंने पर्सनल डिटेल्स अपनी जिंदगी की किसी (आयशा) से शेयर की थी। मगर मैं तब बहुत भावुक थी। मुझे नहीं पता था कि ये चीजें नेशनल टेलीविजन पर आ जाएंगी। अगर मैं ऐसा चाहती तो जब मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया था तभी खुद आ जाती, मगर मैंने तो इंटरव्यू तक नहीं दिया। क्योंकि मैं अपनी या किसी और की निजी जिंदगी पर कीचड़ नहीं उछालना चाहती। 

आगे नाज़िला ने कहा- मुझे टीआरपी से कोई मतलब नहीं है, ना ही मुझे किसी के सामने अपना पक्ष रखना है। और मुझे समझ नहीं आता कि मुनव्वर कैसे ये क्लेम कर सकते हैं कि वो अपने से 10 साल छोटी लड़की से इतना डरते हैं। और दूसरी ओर ये बताते हैं कि वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं। फिर बोलते हैं कि मैं ब्लैकमेल करूंगी किसी पर्सनल बात को लेकर। ये कुछ सही नहीं लगता। दोनों से ही मुझे धोखा मिला है। उसपर से लोगों से गालियां भी मिल रही हैं। इसी के साथ रिक्वेस्ट करते हुए नाजिला ने कहा- प्लीज मेरा नाम इनके साथ मत जोड़ो। यदि आपको लगता है मैं गलत हूं फेम के लिए कर रही हूं तो प्लीज मुझे अटेंशन मत दो, अनफॉलो कर दो।

बिग बॉस के घर में दिखा मुनव्वर फारूकी का ‘इस्लाम’ प्रेम! देखकर भड़के लोग, बताया 'ढोंगी'

टूट गया अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता, एक्ट्रेस ने रोते हुए बोला- 'मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से...'

चोरों की प्राइवेसी का ख्याल रखो ! कनाडा पुलिस ने CCTV फुटेज पर जारी किया अजीबोगरीब आदेश 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -