'हमारी लड़ाई गणेश जी को दूध पिलाने वालों से है', जनता से बोले बिहार कांग्रेस अध्यक्ष
'हमारी लड़ाई गणेश जी को दूध पिलाने वालों से है', जनता से बोले बिहार कांग्रेस अध्यक्ष
Share:

पटना: बिहार के आरा में परिवर्तन संकल्प रैली के तहत आयोजित समारोह में बिहार कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह सम्मिलित हुए। इसके चलते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्हें एकजुट रहने का आह्वान किया। अखिलेश सिंह ने अपने भाषण में भारतीय जनता पार्टी एवं NDA गठबंधन पर जमकर हमला भी बोला।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारी लड़ाई गणेश जी को दूध पिलाने वाले पाखंडियों से है, जिन्होंने पूरे देश के मंदिरों में दूध पिलवाने का काम कर जनता को बांटने का काम किया है। एक देश एक चुनाव समेत सत्तापक्ष के कई बयानों को लेकर बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी यदि फिर से सत्ता में आ गए तो इस देश में प्रजातंत्र नहीं रहेगा, क्योंकि नरेंद्र मोदी इस देश को पुतिन के मार्ग पर ले जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गोलबंदी नहीं हुई तो यह देश फिर से गुलाम हो जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष ने मंच से कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया। उन्होंने आरा के शहीद भवन स्थित कांग्रेस दफ्तर के समीप दान में दी जमीन के मालिक और कांग्रेसी नेता की तस्वीर कांग्रेस कार्यालय में नहीं होने को लेकर कहा कि ऐसे महान लोगों की प्रतिमा कांग्रेस कार्यालय में नहीं लगेगी तो फिर कहां लगेगी। जो अपने पुरखों को याद नहीं करता, उस समाज की कभी प्रगति नहीं होती।

इंडिया गठबंधन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से पीएम के चेहरे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सब सभी घटक दलों को एकसाथ मिलकर तय करना है तथा हम सब लोग अच्छी तरह से इस पर अपनी सहमति बना लेंगे। वहीं बिहार में कैबिनेट विस्तार पर अखिलेश सिंह ने कहा कि यह सीएम नीतीश कुमार को सोचना चाहिए, क्योंकि हमारी संख्या बल बहुत है तथा उन्हीं के पास कैबिनेट विस्तार करने का पावर है। 

उज्जैन में 12 वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी, अर्धनग्न अवस्था में ढाई घंटे तक घूमती रही, जाँच में जुटी पुलिस

आधी रात को अचानक पटरी से उतरकर प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई ट्रेन, हुआ ये हाल

'ये डेंगू दीदी की देन है', 'INDIA' गठबंधन के अपने ही पार्टनर पर भड़के कांग्रेस नेता अधीर रंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -