'ये डेंगू दीदी की देन है', 'INDIA' गठबंधन के अपने ही पार्टनर पर भड़के कांग्रेस नेता अधीर रंजन
'ये डेंगू दीदी की देन है', 'INDIA' गठबंधन के अपने ही पार्टनर पर भड़के कांग्रेस नेता अधीर रंजन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कांग्रेस एवं TMC के बीच सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल में बढ़ रहे डेंगू के मामलों को लेकर ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए इसे 'ममता मेड डेंगू' बता दिया। वहीं TMC ने कहा कि कांग्रेस को गठबंधन की मर्यादा पार नहीं करनी चाहिए। पिछले मंगलवार को अधीर रंजन चौधरी ने डेंगू के बढ़ते मामलों पर कहा कि यह डेंगू तो मैन मेड डेंगू है। दूसरे शब्दों में कहें तो ममता मेड डेंगू है। दीदी ने बंगाल के लोगों को लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। सरकार ने कह दिया है कि हम कुछ नहीं कर सकते हैं।  

बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए यहां तक कह दिया कि बंगाल में राक्षसी राज चल रहा है। अधीर रंजन ने कहा, "डेंगू से हो रही मौतों पर पर्दा डाला जा रहा है। मौत की वजह नहीं बताई जा रही है। सामान्य मौत बताई जा रही है जिससे सरकार की छवि खराब न हो। बंगाल में क्या चल रहा है? इस बंगाल में राक्षसी राज चल रहा है।" वहीं इसके जवाब में TMC की तरफ से कहा गया कि कांग्रेस को I.N.D.I.A गठबंधन की मर्यादा का पालन करना चाहिए। 

TMC नेता कुणाल घोष ने कहा, "डेंगू एक समस्या है, किन्तु स्थानीय अफसर इसका मुकाबला करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। अधीर रंजन चौधरी और प्रदेश कांग्रेस को I.N.D.I.A गठबंधन की लाइन बरकरार रखनी चाहिए। वे दोहरी नीति अपना रहे हैं, गठबंधन के शीर्ष नेतृत्व को इस समस्या पर विचार करना चाहिए।" TMC नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस एवं CPM पश्चिम बंगाल में भाजपा का सहयोग कर रही हैं। घोष ने कहा, "हमारा नेतृत्व ममता बनर्जी एवं अभिषेक बनर्जी कांग्रेस और I.N.D.I.A गठबंधन के शीर्ष नेतृत्व के सहयोगी हैं। पश्चिम बंगाल में कांग्रेस एवं CPM मिलकर TMC सरकार को परेशान करने के लिए भाजपा की सहायता कर कर रहे हैं।" 

पंजाब के मुक्तसर जिले में छह पुलिस अधिकारियों पर केस दर्ज, हिरासत में यातना और अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप

दलाई लामा ने श्रद्धालुओं की भीड़ के बीच तिब्बत के लिए 'बीच का रास्ता' अपनाने की वकालत की

अन्नाद्रमुक के जाने से NDA पर क्या असर हुआ ? केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -