'बेशर्म केजरीवाल...', आखिर दिल्ली के सीएम पर क्यों भड़क रहे सोशल मीडिया यूज़र्स ? देखें Video
'बेशर्म केजरीवाल...', आखिर दिल्ली के सीएम पर क्यों भड़क रहे सोशल मीडिया यूज़र्स ? देखें Video
Share:

नई दिल्ली: देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों से फैली चिंता के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार (27 अप्रैल, 2022) को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ समीक्षा एक बैठक की। वहीं इसी समीक्षा बैठक में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने अपने बैठने के अंदाज और बेअदबी से इंटरनेट में सुर्खियाँ बटोरी हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर केजरीवाल की आलोचना की जा रही है।

 

भाजपा प्रवक्ता शहजाद जयहिंद ने केजरीवाल का वीडियो साझा करते हुए सवाल किया है कि, 'क्या अरविंद केजरीवाल बोर हो रहे हैं या वे असभ्य हैं या फिर दोनों ? क्या ऐसे कोई CM प्रधानमंत्री के साथ मीटिंग में व्यवहार करता है?' वहीं, आम सोशल मीडिया यूज़र्स भी केजरीवाल की इस हरकत को लेकर उनकी आलोचना कर रहे हैं। अखिलेशकांत झा नामक एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि, 'यकीन मानिए केजरीवाल एक IITian हैं।  जरा उनकी बॉडी लैंग्वेज देखो।'

 

वहीं, कुनाल परघी नाम के एक यूजर ने लिखा, 'इस पढ़े-लिखे राजनेता को देखिए। प्रधानमंत्री के साथ इतनी गंभीर चर्चा में अरविंद केजरीवाल ने इतना गैरजिम्मेदाराना व्यवहार किया। शर्म कीजिए अरविंद केजरीवाल। पिछली बार उन्होंने बिना अनुमति के लाइव वीडियो शुरू किया था।' द एनालाइजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, 'पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल कितनी बेशर्मी से पेश आ रहे हैं।'दिल्ली सीएम द्वारा प्रधानमंत्री की मीटिंग में की गई हरकत से हर तरफ केजरीवाल की कड़ी आलोचना हो रही है। 

हिमाचल के बाद अब हरियाणा में भी कांग्रेस ने बदला 'कप्तान', अब उदयभान के हाथों होगी पार्टी की कमान

'300 वर्ष प्राचीन शिव मंदिर तोड़ा, खंड-खंड कर दी देव प्रतिमाएं..', गहलोत सरकार के खिलाफ हिन्दुओं में आक्रोश

तेज प्रताप के बाद CM नीतीश ने लालू और तेजस्वी को भेजा इफ्तार पार्टी का आमंत्रण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -