पाकिस्तान में हुआ भीषण सड़क हादसा, 12 लोगों ने गवाई जान
पाकिस्तान में हुआ भीषण सड़क हादसा, 12 लोगों ने गवाई जान
Share:

दक्षिण पश्चिम पाकिस्‍तान के बलूचिस्‍तान प्रांत में एक भयानक हादसा हुआ है. जिसमें एक अनियंत्रित वाहन पलटने से 12 लोगों की मौत हो गई. घायलों में कई महिलाएं एवं बच्‍चे भी शामिल हैं. इस हादसे में 23 से अधिक लोग घायल हो गए. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने एक रिपोर्ट में कहा कि यह दुर्घटना शुक्रवार को प्रांत में झाल मग्सी जिले के बज्जा इलाके के पास खुजदार-झाल मग्सी राजमार्ग पर हुई, जब चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और यह खाई में गिर गई. उपायुक्त शारजील नूर ने कहा कि पीड़ित लोग लासबेला से झाल मग्सी की यात्रा कर रहे थे.

ये है दुनिया के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति, मुस्कराहट ने रखा है ज़िंदा

इस घटना को लेकर उपायुक्त शारजील नूर ने कहा कि यह घटना तब घटी जब पीड़ित लोग लासबेला से झाल मग्सी की यात्रा कर रहे थे. शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया. गंभीर रूप से घायलों में से कुछ को सिंध के लरकाना के अस्पतालों में रेफर किया गया था. उन्होंने कहा कि मृतकों के शवों को मेडिको-कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया था.

फेसबुक पर कौन है नंबर वन ? झूठा निकला डोनाल्ड ट्रम्प का दावा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक अन्‍य घटना में बलूचिस्तान में पंजगुर जिले के सरसंद क्षेत्र के पास दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में दो व्यक्तियों की मौत हो गई. तीसरी दुर्घटना खुजदार जिले के सांझवी क्षेत्र के निकट हुई. इस दुर्घटना में एक महिला सहित दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह हादसा तब हुआ जब खुजदार जिले के सांझवी क्षेत्र के पास एक कार पलट गई.

चीन के बाद अब जापान में मिले कोरोना के मरीज, मरने वालों की संख्या 1523

इमरान की अब खुली नींद, कहा- 'आजादी मार्च निकालने वाले मौलाना

पर...'अफ़ग़ानिस्तान: तालिबान के आतंकियों पर किए गए हवाई हमले में 8 नागरिकों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -