फेसबुक पर कौन है नंबर वन ? झूठा निकला डोनाल्ड ट्रम्प का दावा

फेसबुक पर कौन है नंबर वन ? झूठा निकला डोनाल्ड ट्रम्प का दावा

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत यात्रा को लेकर खासे उत्साहित हैं. डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे को लेकर लगातार ट्वीट कर अपनी उत्सुकता प्रकट कर रहे हैं. भारत दौरे से पहले डोनाल्ड ट्रंप लगातार पीएम मोदी की प्रशंसा कर रहे हैं. दरअसल डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है. फेसबुक के चीफ मार्क जुकरबर्ग के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप फेसबुक पर नंबर वन हैं. दूसरे स्थान पर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी हैं. दरअसल मैं अगले 2 सप्ताह के अंदर भारत जा रहा हूं. दरअसल, इस ट्वीट में ट्रंप ने तंज कसा है.

ट्विप्लोमेसी के 2019 के रैंकिंग के अनुसार, पीएम मोदी विश्वभर के नेताओं में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले नेता हैं. फेसबुक पर पीएम मोदी के 44 मिलियन फॉलोअर हैं, वहीं डोनाल्ड ट्रंप के तक़रीबन 26 मिलियन फॉलोअर हैं. डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत यात्रा पर आ रहे हैं. दो दिवसीय भारत दौरे पर डोनाल्ड ट्रंप अमहदाबाद और दिल्ली में रहेंगे. राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप की यह पहली भारतीय यात्रा है. दरअसल, ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'लुकिंग फॉरवर्ड टू इट.' क्योंकि फिलहाल तो फेसबुक पर नंबर वन पीएम मोदी ही हैं.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बिरादरी अहमदाबाद के सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम के नाम से अच्छी तरह परिचित है. कुछ वर्षों से पुनर्निर्माण की वजह से इस स्टेडियम में मैच नहीं हो रहे हैं. अब इसके पुनर्निर्माण का काम पूरा हो गया है. पुनर्निर्माण के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  इस स्टेडियम का लोकार्पण  करेंगे.

ये है दुनिया के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति, मुस्कराहट ने रखा है ज़िंदा

लाहौर कोर्ट से नवाज़ शरीफ को बड़ी राहत, मेडिकल ग्राउंड पर दी पेशी से छूट

शरणार्थी शिविर में ईसाईयों को घर में घुसकर पीटा, चर्च और स्कूल में की तोड़फोड़