Oscars 2020:  रेड कार्पेट पर ब्लैक चाइना ने अपनी वॉक से बिखेरा जलवा, लोगों के उड़े होश
Oscars 2020: रेड कार्पेट पर ब्लैक चाइना ने अपनी वॉक से बिखेरा जलवा, लोगों के उड़े होश
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और मॉडल ब्लैक चाइना को आज के समय म,इ कौन नहीं जानता है वह किसी न किसी बात के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है वहीं ग्लैमर मॉडल ब्लैक चाइना ने ऑस्कर 2020 में रेड कार्पेट पर वॉक किया. उन्हें ऑस्कर में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कन्फ्यूज हो गए. 'रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉब कार्दशियन की पूर्व पार्टनर चाइना ने प्लंजिंग ब्लैक वेलवेट डोना मेटोशी गाउन में चहलकदमी की. सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ऑस्कर में देखकर असमंजस में पड़ गए कि वो इसमें क्या कर रही हैं, जिसमें ज्यादातर बड़े फिल्म और टीवी स्टार्स शामिल होते हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि चाइना ना ही तो प्रेजेंटर और ना ही नॉमिनी के तौर पर लिस्टेड थीं, लेकिन वह कई टीवी हॉस्ट जैसे बिली पोर्टर, मॉडल एल्ड्रिज आदि के साथ वहां पहले पहुंचने वालों लोगों की फेहरिस्त में रहीं. एक यूजर ने लिखा, "ब्लैक चाइना ऑस्कर में क्यों है? क्या वे किसी को भी आमंत्रित कर रहे हैं? क्या मैं अगले साल आ सकता हूं, प्लीज?"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं, एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि वे बस किसी को भी आने दे रहे हैं. चाइना ने ऑस्कर में अपनी मौजूदगी के पीछे की वजह नहीं बताई लेकिन इंस्टाग्राम पर अपने लुक का क्लोज-अप वीडियो साझा किया.

डेविड शिमर का बड़ा बयान, कहा- 'शुरुआती दिनों में शो की सफलता को संभालना आसान नहीं था...'

अमेरिकी अभिनेत्री किम कार्दाशियां ने शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इस हॉट मॉडल के जवान ही नहीं बूढ़े भी है दीवाने, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -