अमेरिकी अभिनेत्री किम कार्दाशियां ने शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
अमेरिकी अभिनेत्री किम कार्दाशियां ने शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Share:

अमेरिका की सुपरमॉडल, अभिनेत्री, मीडिया पर्सनैलिटी और बिजनेसवुमन किम कार्दाशियां इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं. किम कार्दाशियां अपनी बहन काइली जेनर के साथ ऑस्कर पार्टी में पहुंची थीं, इस दौरान उनकी ड्रेस इतनी टाइट थी कि वह ठीक से बैठ भी नहीं पा रही थी.

किम कार्दाशियां ने सोशल मीडिया पर ऑस्कर पार्टी से जुड़े हॉट फोटो और वीडियो शेयर किए हैं, जिसे देख फैंस की आंखे फटी की फटी रह गई है. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर किम कार्दाशियां के करोड़ों फॉलोअर्स हैं. किम इंस्टाग्राम पर अक्सर हॉट वीडियो और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. इस फोटो में किम खूबसूरत नजर आ रहे हैं.  रैंप, प्रोग्राम्स के साथ ही कीपिंग अव विद द कार्दाशियां टीवी शो के जरिये अपनी लाजबाव फिगर और शानदार अदाकारी से दुनियाभर में जलवा बिखेरने वालीं किम कार्दाशियां सबसे पहले साल 2007 में दुनियाभर में चर्चा में आईं थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रॉबर्ट कार्दाशियां और क्रिस जेनर से पैदा हुईं किम कार्दाशियां अब तक 3 शादियां कर चुकी हैं. साल 2014 में अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट से शादी करने के बाद किम कार्दाशियां फिलहाल अपने वैवाहिक जीवन में खुशी-खुशी रह रही हैं. टीवी पर Keeping Up with the Kardashians, Kourtney and Kim Take New York और Kourtney and Kim Take Miami जैसे फेमस शो से जलवे बिखेरने वालीं किम कार्दाशियां अपने फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए बही मशहूर हैं. किम कार्दाशियां अपने मोबाइल गेम के लिए भी फेमस हैं. बता दें की किम कार्दाशियां के पास 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है.

साउथ कोरियाई फिल्म 'पैरासाइट' का इस वजह से ऑस्कर में बजा है डंका

blue बिकनी पहन इस हॉट मॉडल ने किया अपनी अदाओं से लोगों को घायल

Oscars 2020: 10 वर्षीय ये अभिनेत्री पर्स में छिपाकर पहुंची सैंडविच, सवाल पूछने पर दिया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -