डेविड शिमर का बड़ा बयान, कहा-  'शुरुआती दिनों में शो की सफलता को संभालना आसान नहीं था...'
डेविड शिमर का बड़ा बयान, कहा- 'शुरुआती दिनों में शो की सफलता को संभालना आसान नहीं था...'
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर  डेविड शिमर को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई बात के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं लोकप्रिय अमेरिकी सिटकॉम 'फ्रेंड्स' में रॉस गेलर की भूमिका निभाकर नाम व शोहरत पाने वाले अभिनेता डेविड शिमर ने बताया कि शुरुआती दिनों में शो की सफलता को संभालना आसान नहीं था. जंहा मीडिया को दिए साक्षात्कार में शिमर ने कहा, "जैसे ही हमारे शो को ढेर सारा अटेंशन मिलना शुरू हुआ, मुझे यह सीखना पड़ा कि जब मैं बाहर जाऊं तो खुद को लोगों की नजरों से कैसे छिपाऊं और यह सुनिश्चित करना मुश्किल नहीं है कि आप लोगों की नजरों से बच जाएं."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने कहा, "आप बेसबॉल कैप से चेहरा छिपा सकते हैं और देखा नहीं जा सकता. शुरू में अटेंशन मिलने की आदत को संभालना आसान नहीं था, लेकिन यह शो हर जगह बहुत लोकप्रिय था. इसलिए शुक्र है कि इससे आम तौर पर जब लोग मुझे सड़कों पर मिलते तो उनका ढेर सारा प्यार मिला."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिमर ने कहा कि उन्हें धीरे-धीरे इसकी आदत हो गई. उन्होंने कहा कि जब तक लोग उनके प्रति सज्जन हैं, तब तक उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है और उन्हें लगता है कि यह इस काम का हिस्सा है.

अमेरिकी अभिनेत्री किम कार्दाशियां ने शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इस हॉट मॉडल के जवान ही नहीं बूढ़े भी है दीवाने, देखें तस्वीरें

साउथ कोरियाई फिल्म 'पैरासाइट' का इस वजह से ऑस्कर में बजा है डंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -