ट्रंप के समर्थन में आई ओसामा की भतीजी, कहा- ट्रंप ही कर सकते है देश की सुरक्षा
ट्रंप के समर्थन में आई ओसामा की भतीजी, कहा- ट्रंप ही कर सकते है देश की सुरक्षा
Share:

अलकायदा मुखिया तथा विश्व के सबसे भयंकर दहशतगर्द ओसामा बिन लादेन की भतीजी ने कहा है कि यदि प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप इलेक्शन हार गए, तो 9/11 जैसा वॉर दोबारा हो सकता है. ओसामा की भतीजी नूर बिन लादेन यह बात ट्रंप के सपोर्ट में कही. उसने कहा कि अमेरिका की सिक्योरिटी केवल और केवल डोनाल्ड ट्रंप ही कर सकते हैं, जो बिडेन नहीं. 

नूर बिन लादेन ने एक इंटरव्यू में चेलेंज देते हुए कहा कि अमेरिका को वामपंथी गवर्मेंट की आवश्यकता नहीं है. जो बिडेन पर तंज कसते हुए नूर लादेन ने कहा कि बिडेन की गवर्मेंट आएगी, तो उससे नस्लीय अंतर को बढ़ावा मिलेगा. वह अमेरिका की सिक्योरिटी नहीं कर पाएंगे. इस कार्य के लिए डोनाल्ड ट्रंप ही ठीक इंसान हैं. आगे बताते हुए नूर लादेन ने कहा कि ट्रंप से पूर्व ओबामा की गवर्मेंट थी. उस वक़्त बराक ओबामा तथा जो बिडेन मिलकर गवर्मेंट नहीं चला पा रहे थे. उस वक़्त ये दोनों मिलकर एक वामपंथी गवर्मेंट चला रहे थे. इनके कार्यकाल में ही ISIS का पुरे विश्व में विस्तार हुआ, तथा वो यूरोप तक पहुंच गया.

वही अपने चाचा की बदनामी के कारण नूर बिन लादेन ने अपना नाम परिवर्तन कर नूर बिन लादिन कर लिया है. नूर ने बताया कि वह क्यों ट्रंप का सपोर्ट करती हैं. नूर ने कहा कि ट्रंप के शासन में अमेरिका सुरक्षित है. क्योंकि ट्रंप गवर्मेंट ने देश को बाहरी संकटों से बचाया है. नूर ने कहा कि अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने आतंकवाद की जड़ पर वॉर किया है. ट्रंप को दोबारा से इसलिए भी इलेक्शन जीतना चाहिए, क्योंकि उनकी गवर्मेंट न केवल अमेरिका, बल्कि समूचे पश्चिमी सभ्यता को बचाने के लिए आवश्यक है. इसी के साथ नूर ने ट्रम्प के समर्थन में अपनी बात कही है.

कांग्रेस ने भारत को बताया कोरोना कैपिटल, PM मोदी से माँगा विफलता पर जवाब

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पाकिस्तान में इस दिन से खुलेंगे सिनेमा हॉल

Good News: इस हफ्ते उपलब्ध हो सकती है कोरोना वैक्सीन!

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -