कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पाकिस्तान में इस दिन से खुलेंगे सिनेमा हॉल
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पाकिस्तान में इस दिन से खुलेंगे सिनेमा हॉल
Share:

इस्लामाबाद/कराची: इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर फैला हुआ है लेकिन इस बार कई बड़े फैसले भी लिए जा रहे हैं. अब इसी बीच पाकिस्तान ने एक बड़ा फैसला लिया है. जी दरअसल यहाँ कोविड-19 महामारी को देखते हुए करीब छह महीने से बंद सिनेमा हॉल और 'मल्टीप्लेक्स' 11 सितंबर से खुलने जा रहे हैं. इन्हे हॉलीवुड की दो फिल्मों के साथ दोबारा से खोलने के बारे में कहा गया है. जी दरअसल पाकिस्तान में अब तक कोरोना महामारी से कुल 6382 लोगों की मौत हुई है.

ऐसे में अगर बात करें पाकिस्तान स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के बारे में तो देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 484 नए मामले सामने आ चुके हैं. इसी के साथ अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बीते रविवार को 2,98,509 हो चुकी है. अब बात करें सिनेमा हॉल के बारे में तो यहाँ 11 सितंबर को 'मुलन' और 'टेनेट' फ़िल्में दिखाई जाने वाली हैं. प्रमुख फिल्म वितरक नदीम मांडवीवाला का कहना है कि, 'भरतीय फिल्मों को दिखाने पर पाबंदी लगने के बाद पिछले साल से पाकिस्तान में सिनेमा कारोबार संकट में है.

वहीं कोरोना वायरस ने भी कई लोगों को बेरोजगार कर दिया. कई उद्योग हैं जिन्हे काफी नुकसान पहुंचा है.' वहीं आगे उन्होंने कहा कि, 'इस उद्योग से जुड़े लोग स्क्रीनिंग की प्रक्रिया को प्रभावित कर सकने वाली कुछ मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) को लेकर सरकार से बात कर रहे हैं.' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, 'इसमें एक दिशानिर्देश में सिनेमा हॉल से कालीन हटाने की जरूरत का जिक्र किया गया है। हम यह कैसे कर सकते हैं? यह साउंड सिस्टम को प्रभावित करेगा.'

Good News: इस हफ्ते उपलब्ध हो सकती है कोरोना वैक्सीन!

कनाडा: शख्स ने अपने 4 रिश्तेदारों को गोलियों से भूना, फिर खुद को मार ली गोली

इस देश में शांति के लिए काम करेंगे भारत और ईरान, चीन को झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -