एक महिला की हत्या के मामले में 33 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
एक महिला की हत्या के मामले में 33 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के गंजम जिले में 50 साल की महिला की हत्या करने के आरोप में गुरुवार को कुल 33 लोगों को अरेस्ट किया गया है. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि महिला के पति द्वारा एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. इसके बाद भीड़ ने महिला के घर पर हमला करके महिला को पीट-पीटकर मार डाला। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना कबीसूर्या नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मधुरचुआ गांव की है.

पुलिस ने कहा है कि बटु नायक के खिलाफ अपशब्द कहने और हमला करने के आरोप में युधिष्ठिर नायक द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बुधवार रात उसके घर पर हमला कर दिया. पुरुषोत्तमपुर के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी रजनीकांत सामल ने कहा कि गांव में सशस्त्र बलों की तैनाती कर दी गई है और स्थिति नियंत्रण में है. उन्होंने बताया कि 20 महिलाओं सहित 33 लोगों को अरेस्ट किया गया है. पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने युधिष्ठिर के परिवार पर जादू टोना करने का आरोप लगाते हुए एक महीने पहले उन्हें निशाना बनाया था. हालांकि, पुलिस ने कहा कि बुधवार रात के हमले का जादू टोना करने के आरोप से कोई ताल्लुक नहीं है. वहीं दूसरी तरफ गांव में सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है.

वहीं एक पुलिस अफसर ने बताया है कि भीड़ की तरफ से घर पर किए गए हमले में युधिष्ठिर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. ऐसे में उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उसके दोनों बेटे भी उसके साथ अस्पताल में ही थे. किन्तु, जब बेटे घर लौटे तो उन्होंने मां का शव देखा. अफसर के मुताबिक, महिला के शरीर पर चोटों के कई निशान थे. ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि ऐसा हमला होने की वजह से हुआ होगा.

'शादीशुदा महिला से बनाए संबंध और बनाया प्राइवेट वीडियो', फिर जो हुआ उसे जानकर काँप जाएंगी रूह

‘मांस खाओ और नमाज़ पढ़ो’, 'लव जिहाद' का ये मामला सुनकर काँप जाएंगे आप 

अचानक विधवा के घर में घुस आया जेल से छूटा अपराधी और फिर जो किया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -