'शादीशुदा महिला से बनाए संबंध और बनाया प्राइवेट वीडियो', फिर जो हुआ उसे जानकर काँप जाएंगी रूह
'शादीशुदा महिला से बनाए संबंध और बनाया प्राइवेट वीडियो', फिर जो हुआ उसे जानकर काँप जाएंगी रूह
Share:

ब्रिटेन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर पर 2 आदमियों की हत्या कराने का आरोप लगा है। इनमें से एक पुरुष का अफेयर उनकी मां के साथ चल रहा था। उस पुरुष के पास, उनकी मां का सेक्स टेप भी था। वह इंफ्लूएंसर की मां को सेक्स टेप के कारण ब्लैकमेल करता था। अदालत में मामले की सुनवाई के चलते बताया गया है कि यह मामला प्यार, गुस्से, उगाही का प्रयास और हत्या का है। ये घटना ब्रिटेन में हुई थी। 23 वर्षीय महक बुखारी पर षड्यंत्र के तहत 21 साल के साकिब हुसैन की हत्या का आरोप है। यह हत्या उन्होंने इसलिए की जिससे साकिब उनकी 45 वर्षीय मां अंसरीन बुखारी की अश्लील फोटो लीक ना कर सके।

हालांकि, महक ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारीज किया है। बता दें कि साकिब एवं उनके 21 वर्षीय दोस्त मोहम्मद हाशिम इजाजुद्दीन की मौत एक कार एक्सीडेंट में हुई थी। यह घटना 11 फरवरी की है। साकिब की कार एक वृक्ष से जा टकराई थी तथा कार के दो टुकड़े हो गए थे। मामले पर लीसेस्टर क्राउन कोर्ट में सुनवाई के चलते बताया गया है कि साकिब ने अंसरीन के पोर्न वीडियो, उनके पति और बेटे को भेजने की धमकी दी थी। तत्पश्चात, टिकटॉक इंफ्लूएंसर महक ने साकिब की हत्या का षड्यंत्र रच दिया।

दावा किया जा रहा है कि साकिब ने अंसरीन को ब्लैकमेल भी किया था। उसने फोटो एवं वीडियो को लीक ना करने की शर्त पर अंसरीन से 2 लाख से 3 लाख रुपए की मांग की थी। अदालत में बताया गया है कि महक को डर था कि यदि मां के पोर्न वीडियोज लीक हो जाते हैं तो इसका उनकी फैन फॉलोइंग पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। साकिब एवं हाशिम की मौत लीसेस्टर में हुई थी। उनकी कार तेज गति से एक वृक्ष से जा टकराई थी। इससे उनकी कार के दो टुकड़े हो गए थे। मौत से पहले साकिब ने आपातकालीन नंबर को भी कॉल किया था। अदालत में कॉल रिकॉर्डिंग चलाई गई। साकिब कह रहा था- दो गाड़ियां मेरा पीछा कर रही है। वे लोग मेरे ठीक पीछे हैं। मेरी कार को तेजी से पीछे से टक्कर मार रहे हैं। वे लोग मुझे मार डालने का प्रयास कर रहे हैं। मैं आपलोगों से विनती कर रहा हूं। मैं मरनेवाला हूं। फिर साकिब चिल्लाता है तथा टकराने की तेज आवाज आती है। महक, उनकी मां अंसरीन और 22 वर्षीय उनकी दोस्त नताशा अख्तर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। इसके अतिरिक्त हत्या के षड्यंत्र में सम्मिलित 5 और लोगों पर भी मुकदमा चलाया जा रहा है। हालांकि, इस मामले के सभी अपराधियों ने अपने लगे आरोपों को गलत बताया है। मामले पर सुनवाई जारी है।

एक रसगुल्ला...बस एक रसगुल्ले की वजह से युवक का हुआ क़त्ल

अचानक विधवा के घर में घुस आया जेल से छूटा अपराधी और फिर जो किया...

पहले किया बलात्कार फिर दे दी बच्ची की बलि, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -