बिग बॉस में हुई ओरी की एंट्री, सामान देखकर दंग रह गए सलमान खान
बिग बॉस में हुई ओरी की एंट्री, सामान देखकर दंग रह गए सलमान खान
Share:

बॉलीवुड स्टार किड्स के फेवरेट Orhan Awatramani उर्फ ओरी ने बिग बॉस 17 में एंट्री कर ली है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हलचल मची हुई है. ओरी ने बिग बॉस 17 के स्टेज से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्हें होस्ट सलमान खान के साथ देखा जा सकता है. दोनों स्माइल कर रहे हैं. एक तस्वीर में ओरी को अजीब एक्सप्रेशन देते भी देखा जा सकता है, जो काफी फनी है. स्टेज पर पहुंचकर ओरी, भाईजान के साथ मस्ती करते नजर आए.

शो से वायरल हो रहे प्रोमो में ओरी को सलमान पैपराजी एवं स्टार्स का पसंदीदा बता रहे हैं. ओरी 5 सूटकेस लेकर बिग बॉस के घर आए है. ओरी के दोस्तों ने सलमान संग साझा की उनकी तस्वीरों पर कमेंट किया है. जाह्नवी कपूर ने लिखा, 'क्या ये दुनिया तैयार है.' जाह्नवी के 'बॉयफ्रेंड' शिखर पहारिया ने लिखा, 'आप ओरी के पीछे, ओरी आपके पीछे, टू मच फन.' वहीं शिखर के भाई वीर ने सलमान को टाइगर और ओरी को 'सांप' बताया है. उन्होंने लिखा, 'टाइगर के साथ सांप.' बिजनेसमैन वेदांत महाजन ने कमेंट किया, 'प्लीज ओरी के लिए वोट करें, जिससे वो लंबे वक़्त तक अंदर ही रहे.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

वही यूजर्स ने भी ओरी के मजे लेने शुरू कर दिए हैं. एक शख्स ने कमेंट किया, 'अब सलमान स्वयं पर काम शुरू करेंगे.' दूसरे ने लिखा, 'क्या मतलब बिग बॉस देखना पड़ेगा.' एक और ने लिखा, 'भाई के साथ चिपक के फोटो खिंचवा तो मानू.' ओरी को बृहस्पतिवार के दिन बिग बॉस के सेट पर देखा गया था. यहां पैपराजी ने उनसे बात की थी. ओरी ने मीडिया से अपील की थी कि उन्हें वोट आउट ना करें. वैसे खबरों के अनुसार तो ओरी, बिग बॉस 17 में सिर्फ दो दिनों के लिए आए हैं. अब वो घर में कितना धमाल मचाते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @khabri_spoiler

ठाणे में शराब के नशे में धुत युवकों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों पर किया हमला, हंगामा

दिल्ली में 350 रुपए के लिए युसूफ की निर्मम हत्या, कई बार चाक़ू मारकर जश्न मनाता दिखा हत्यारा

बिग बॉस से बाहर होंगे ये 2 कंटेस्टेंट्स, नाम जानकर लगेगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -