सुहाना-अगस्त्य की पार्टी में दिखे ओरी, देखकर चौंके फैंस
सुहाना-अगस्त्य की पार्टी में दिखे ओरी, देखकर चौंके फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में सलमान खान ने स्टार किड्स के बेस्टफ्रेंड ओरी उर्फ ओरहान अवात्रमणि की बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी एंट्री कराई है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर प्रशंसकों को झटका लगा है. दरअसल, ओरी को सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर की आने वाली फिल्म 'आर्चीज' की पार्टी में स्पॉट किया गया है. 

वीडियोज और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ओरी ने व्हाइट कलर की प्लेन टी-शर्ट पहनी है, जिसे डेनिम्स के साथ टीमअप किया है. पैपराजी को ओरी पोज दे रहे हैं. इसके साथ ही उन्हें फ्लाइंग किस कर उनपर प्यार लुटा रहे हैं. पीछे खड़े लोग ओरी के वीडियोज बना रहे हैं. लोगों का ओरी को पार्टी में देखकर पूछना है कि ये तो 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर गया था, फिर यहां कैसे आ गया?

वही इस पर एक शख्स ने कमेंट किया- ये बिग बॉस TRP के लिए कुछ भी कर रहे हैं. अभी तो सलमान ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बोलकर एंट्री कराई थी तथा ये यहां मजे कर रहा है. वही अबतक एक बात साफ़ नहीं हो पाई है. वो ये कि ओरी उर्फ ओरहान की बिग बॉस के घर के अंदर एंट्री हुई है या नहीं. या फिर ये केवल एक गेम प्लान था. फिलहाल ये तस्वीरें देख फैंस हैरान है. 

बिग बॉस के घर में जाते ही बदला ओरी का बर्ताव, देखकर फैंस भी रह रह गए दंग

21,000 रुपये में खरीद सकते हैं 32 इंच का स्मार्ट टीवी, ओटीटी ऐप्स के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

Hinduism नहीं, हिंदुत्व ही कहिए..! विश्व हिन्दू कांग्रेस में 'सनातन धर्म' के इंग्लिश नाम पर प्रस्ताव पारित, बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -