देखते ही गोली मारने का आदेश ! जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले के बाद 2000 कमांडो का ऑपरेशन शुरू
देखते ही गोली मारने का आदेश ! जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले के बाद 2000 कमांडो का ऑपरेशन शुरू
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सेना के ट्रक पर हुए आतंकी हमले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. IB रिपोर्ट में बताया गया है कि बीजी सेक्टर में आतंकियों ने हमले के लिए स्टिकी बम का उपयोग किया था. उन्होंने इस हमले को कटरा हमले वाले पैटर्न पर ही अंजाम दिया है. IB ने गृह मंत्रालय और NIA को सभी तथ्यों से जुड़ी रिपोर्ट भेज दी है. 

इस रिपोर्ट में बताया गया कि आतंकियों ने सेना के ट्रक पर लगभग 36 राउंड गोलियां दागी थीं. उन्होंने हमले में स्टील बुलेट का भी उपयोग किया था. वहीं फॉरेंसिक टीम ने सभी नमूने ले लिए हैं. वहीं जांच टीम को ट्रक से 2 ग्रेनेड पिन और मिट्टी के तेल के वाष्प बरामद हुए हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि तीन पैरामेडिक्स जिन्होंने सेना के सभी जवानों को निकाला और एक घायल जवान के बयान भी दर्ज किए गए हैं. इस आतंकी हमले में 5 फौजी जवान बलिदान हो गए हैं. बताया जा रहा है कि, सात आतंकियों हमले को अंजाम दिया था, जिनमे से तीन विदेशी आतंकी हैं. 

हमले का बदला लेने के लिए आर्मी ने राज्य पुलिस के साथ मिलकर अपनी कार्रवाई शुरू दी है. लगभग 2000 कमांडो को तलाशी अभियान में लगाया गया है. सेना के पास सूचना है कि इलाके में सात आतंकी छिपे हुए हैं. इसके लिए गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया है. इस सर्च ऑपरेशन को ड्रोन और हेलिकॉप्टरों के माध्यम से अंजाम दिया जा रहा है. सेना को शूट एट साइट के ऑर्डर जारी कर दिए गए हैं.

राजस्थान: प्रताड़ना से तंग आकर साधू ने लगाई फांसी, अंतिम वीडियो में कह गए ये बात

क्रिकेट खेलते वक़्त 14 वर्षीय बच्चे को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में तोड़ दम

जिस महिला की प्रताड़ना हुई उसी से माँगी सफाई, जिसने प्रताड़ित किया वो स्टार प्रचारक.. असम कांग्रेस का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -