क्रिकेट खेलते वक़्त 14 वर्षीय बच्चे को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में तोड़ दम
क्रिकेट खेलते वक़्त 14 वर्षीय बच्चे को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में तोड़ दम
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक 14 वर्षीय बच्चे की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. अटैक के समय यह बच्चा अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. अचानक उसके सीने में दर्द शुरू हुआ. फ़ौरन दोस्तों ने इसकी सूचना उसके पिता को दी और अस्पताल पहुंचाया, मगर डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को देखकर बड़े अस्पताल के लिए रैफर कर दिया. जहां डॉक्टरों ने उपचार शुरू ही किया था कि बच्चे ने दम तोड़ दिया. इतने छोटे बच्चे को दिल का दौरा पड़ने की घटना से हर आदमी आश्चर्यचकित है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने भी इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के पुणे जिले में वानौरी इलाके में 14 साल का छात्र वेदांत अपने दोस्तों के साथ गुरुवार की शाम को क्रिकेट खेल रहा था. कुछ देर खेल हुआ ही था कि इस बच्चे के सीने में तेज दर्द शुरू हो गया. इससे बच्चा जमीन पर गिर कर छटपटाने लगा. साथ में खेल रहे बच्चों ने फ़ौरन मामले की सूचना वेदांत के पिता को दी.

इसके बाद बच्चे को वानौरी के अस्पताल में ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने बच्चे की नाजुक हालात को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बड़े अस्पताल के लिए रैफर कर दिया. इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर फातिमा नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने बच्चे की हालत को देखते हुए एडमिट तो कर लिया, मगर अभी उपचार शुरू ही किया था कि बच्चे ने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे की कार्डियक अरेस्ट के कारण हालत खराब हुई थी और इसी वजह से उसकी जान गई है.

'शहीद अतीक अमर रहें, योगी-मोदी मुर्दाबाद..', नमाज़ पढ़कर भीड़ ने लगाए नारे, पहले से ही आतंकियों के लिए होती रहीं हैं दुआएं !

नामीबिया-अफ्रीका से लाए गए चीतों का हुआ नामकरण, रखे गए ये खास नाम

पुंछ हमले में हुआ बड़ा खुलासा, ये था आतंकियों का मकसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -