RENO3 PRO स्मार्टफोन इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानिए क्या है संभावित फीचर
RENO3 PRO स्मार्टफोन इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानिए क्या है संभावित फीचर
Share:

अपने अनोखे स्मार्टफोन के लिए जानी जाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO अपने RENO सीरीज के अगले स्मार्टफोन RENO3 PRO को 2 मार्च को भारत में लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन को पहले चीन में लॉन्च किया जा चुका है. भारत में इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पहले ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है. हालांकि, भारत में लॉन्च होने वाला OPPO RENO3 PRO चीन में लॉन्च हुए स्मार्टफोन से काफी अलग होगा. OPPO के आधिकारिक वेबसाइट पर टीज किए गए फीचर्स की बात करें तो इसे ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा. ये भारत में लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा जिसे 44MP के सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसमें 2MP का एक और डेप्थ ऑफ फील्ड सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी 

मार्च में लॉन्च होने वाले है यह स्मार्टफोन, होंगे कुछ दमदार फीचर्स

अगर बात करें फोन के फीचर्स की तो, इसमें 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है जो कि फुल एचडी प्लस रिजोल्यूशन के साथ आएगा. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन को 6GB RAM और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का दिया जा सकता है. फोन में 13MP का वाइड एंगल, 8MP का टेलिफोटो और 2MP का माइक्रो या डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. फोन में 4,025mAh बैटरी दी जा सकती है. फोन में VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग और USB Type C दिया जा सकता है.

Oppo A31 2020 शानदार वेरिएंट के साथ सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत

ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने OPPO RENO3 PRO में सिंगल पंच-होल कैमरा उपलब्ध कराया है. फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. वहीं, रियर कैमरे की बात करें तो वो भारत में लॉन्च किए जाने वाले OPPO RENO3 PRO की तरह ही दिए गए हैं. फोन को 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है.इसके फ्रंट पैनल का डिजाइन भारत में लॉन्च किए जाने वाले स्मार्टफोन से अलग है. हालांकि, भारत में लॉन्च होने वाले डिवाइस में अन्य फीचर्स एक जैसे ही दिए जा सकते हैं.  

Jio, Airtel और Vodafone-idea ने निकला यह किफायती प्लान

इन तरीको से अपना आधार कार्ड को पैन कार्ड से करें लिंक, जानिए पूरी प्रक्रिया

एयरटेल के कुछ बेहतरीन डाटा प्लान, कम कीमतों में अधिक फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -