Jio, Airtel और Vodafone-idea ने निकला यह किफायती प्लान
Jio, Airtel और Vodafone-idea ने निकला यह किफायती प्लान
Share:

आज हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे|इसके साथ ही जिनकी जानकारी आपको भी नहीं होगी। इसके साथ ही इन रिचार्ज प्लान की खास बात यह है कि इनकी कीमत 200 रुपये से कम है और इनमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल सकती है। तो आइए जानते हैं तीनों कंपनियों के इन प्रीपेड प्लान में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में...

जियो का 129 रुपये वाला प्लान 
जियो के इस प्लान में आपको कुल 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही आप जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। फिलहाल , कंपनी अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 एफयूपी मिनट देगी। इसके अलावा इस प्लान के साथ जियो एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल का 179 रुपये वाला प्लान 
एयरटेल के इस प्लान में आपको कुल 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है । इसके अलावा कंपनी ने आपको इस प्लान के साथ 2 लाख रुपये का जीवन बीमा, विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

वोडाफोन-आइडिया का 149 रुपये वाला प्लान 
वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में आपको कुल 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी ने आपको इस प्लान के प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

दिसंबर में सभी प्रीपेड प्लान की कीमतों में हुआ था इजाफा
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने दिसंबर की शुरुआत में ही डाटा प्लांस की कीमत में बढ़ोतरी की थी। फिलहाल , उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए कंपनियों ने कई ऑफर्स के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी थी।

इन तरीको से अपना आधार कार्ड को पैन कार्ड से करें लिंक, जानिए पूरी प्रक्रिया

एयरटेल के कुछ बेहतरीन डाटा प्लान, कम कीमतों में अधिक फायदा

Oppo A31 2020 शानदार वेरिएंट के साथ सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -