एयरटेल के कुछ बेहतरीन डाटा प्लान, कम कीमतों में अधिक फायदा

नई दिल्ली: देश में टेलीकॉम सेक्टर की हालत देख कर लगता हैं. भविष्य में केवल दो ही कंपनियां बचेंगी. पहली जियो और दूसरी एयरटेल, क्योंकि वोडाफोन आइडिया पर एजीआर के रूप में कई हजार करोड़ रुपये बकाएं हैं और कंपनी ने साफ बता दिया हैं कि सरकार मदद नहीं करती है तो उसे अपनी सेवा बंद करनी पड़ेगी. एयरटेल और जियो का मुकाबला काफी जोर पर है. आज हम आप सभी को एयरटेल के कुछ बेस्ट प्री-पेड प्लान के बारे में बताते हैं. जिनमें रोज 2 जीबी तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है.

जानिए कुछ खास प्लान्स:-

149 प्लान में कुल 2 जीबी डाटा मिलता है. इसके अतिरिक्त इसकी वैधता 28 दिनों की है. इस प्लान के अंतर्गत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी. यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है. जो ज्यादा कॉलिंग करते हैं. एयरटेल का 179 रुपये प्लान में आपको कुल 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. इसी के साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. इसके अतिरिक्त कंपनी आपको इस पैक में दो लाख रुपये का जीवन बीमा भी देगी. वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों तक रहेगी. फिर आता हैं. एयरटेल का 219 प्लान में 28 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा मिलता है. इसके अतिरिक्त इस प्लान के अंतर्गत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी. यह प्लान उन लोगों के लिए बेहतर है जो डाटा के साथ ज्यादा कॉलिंग की चाहत में हैं.

इसी के साथ एयरटेल 249 प्लान में 28 दिनों तक रोज 1.5 जीबी डाटा मिलता है. इसके अतिरिक्त इस प्लान के अंतर्गत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी. एयरटेल 279 रुपये वाले प्लान की खास बात यह हैं कि इसमें 28 दिनों की वैधता के साथ रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अतिरिक्त सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 मैसेज और चार लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस मिलेगा. वहीं, एयरटेल 298 प्लान में 28 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा मिलता है. इसके साथ इस प्लान के अंतर्गत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी. इसमें एंटी वायरस सहित कई सारे एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं.

एकीकृत विकास योजना में 428 पंचायतें मौजूद

वृद्ध आश्रमों का निरीक्षण करेगा विधिक सेवा प्राधिकरण

मंडी शिवरात्रि भोज में जातीय भेदभाव की आवाज पहुंची विधानसभा, विपक्ष ने की नारेबाजी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -