Oppo Reno2 F स्मार्टफोन पर मिल रहे 13,000 रु तक के ऑफर, जानिए कैसे मिलेगा 10% अतिरिक्त फायदा
Oppo Reno2 F स्मार्टफोन पर मिल रहे 13,000 रु तक के ऑफर, जानिए कैसे मिलेगा 10% अतिरिक्त फायदा
Share:

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन​ निर्माता कंपनी Oppo ने भारतीय मार्केट में Oppo Reno 2 और Oppo Reno 2Z के साथ Oppo Reno2 F को लॉन्च किया था. अब Oppo Reno2 F की बिक्री भारत में शुरू हो गई है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदा जा सकता है. इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया था जिसकी कीमत 25,900 रुपये है. इस फोन को क्वाड यानी 4 रियर कैमरा के साथ पेश किया गया था. इसके साथ कई लॉन्च ऑफर्स भी दिए गए हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस शॉपिंग वेबसाइट पर OnePlus 7 Pro को जबरदस्त डिस्काउंट में खरीदने का मौका

अगर बात करें Oppo Reno2 F की कीमत और ऑफर्स की तो कंपनी ने इस फोन की कीमत 25,990 रुपये तय की है. यह इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. इसे स्काई व्हाइट और लेक ग्रीन कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. इसे Amazon के अलावा ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है. ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स इस फोन को No Cost EMI के साथ खरीद सकते हैं. इसके अलावा 13,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इसके अलावा अगर यूजर SBI के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा.

Google Pixel 4 स्मार्टफोन के लीक फीचर आया सामने, ये है पूरी जानकारी

कंपन ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इसमें 6.53 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2340 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.5 फीसद है। इस फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर से लैस है.इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध कराया गया है.फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करती है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध कराया जा रहा है.

BSNL यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस शहर में बंद हुई 3G सर्विस

Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों को लिए हो सकता है किफायती, जानिए लॉन्च डेट

Xiaomi Mi CC9 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कैमरे क्वालिटी उड़ा देगी होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -