Google Pixel 4 स्मार्टफोन के लीक फीचर आया सामने, ये है पूरी जानकारी
Google Pixel 4 स्मार्टफोन के लीक फीचर आया सामने, ये है पूरी जानकारी
Share:

दुनिया की जानी मानी टेक कंपनी Google अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Pixel 4 को लेकर काफी समय से लीक खबरें और जानकारियां सामने आ रही हैं. वहीं पिछले ​दिनों कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्च की जानकारी देते हुए बताया कि Google Pixel 4 और Pixel 4 XL न्यूयॉर्क में 15 अक्टूबर को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च होंगे. वहीं इस फोन के कलर वेरिएंट के बारे में खबरें सामने आ चुकी हैं. इस फोन को लॉन्च होने में कुछ ही दिन बाकी है और इस बीच फोन की इमेज और फीचर्स से जुड़ी अहम जानकारियां सामने आई हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Motorola One Macro स्मार्टफोन होगा जबदस्त फीचर से लैस, जानिए संभावित लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Evan Blass ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें Google के अपकमिंग स्मार्टफोन Pixel 4 और Pixel 4 XL के बारे रेंडर शेयर किया है. जिसके अनुसार इस फोन में फुल बेज़ेल दिया गया है। फोन में स्क्वॉयर शेप्ड का कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। जिसके नीचे कंपनी का छोटा सा लोगो नजर आ रहा है. 

OPPOA5s स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, ये है अन्य फीचर

पिछले दिनों Google ने ही अपने अपकमिंग फोन Pixel 4 और Pixel 4 XL के कलर वेरिएंट से जुड़ी एक जानकारी दी थी. कंपनी इन डिवाइस को Just Black, Clearly White और Oh So Orange नाम के साथ पेश कर सकती है. यानि इस बार Pixel फोन में आपको केवल ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट ही नहीं बल्कि ओरेंज कलर वेरिएंट भी देखने को मिलेगी. हालांकि इसके अलावा कोई अन्य खुलासा नहीं किया गया है.हालांकि सबसे खास बात है कि इस बार Google Pixel सीरीज में मोशन सेंस तकनीक का उपयोग किया जाएगा. इसके तहत फोन को बिना टच किए हैंड जेस्चर से ऑपरेट किया जा सकता है. वहीं Google Pixel 4 में 1,080 x 2,280 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले और 2,800 एमएएच की बैटरी मिलेगी. जबकि Pixel 4 XL में 1,440 x 3,040 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.3 इंच का डिस्प्ले होगी.

Realme X2 Pro स्मार्टफोन 20x Hybrid Zoom से होगा लैस, जानिए अन्य फीचर

त्यौहारी सीजन में Vivo के इस स्टाइलिश फोन को बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का सुनहरा मौका

Bluetooth Wireless स्पीकर्स पर नही मिलेगी ऐसी डील, अभी उठाए सस्ती ​कीमत में खरीदने का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -