इस शॉपिंग वेबसाइट पर OnePlus 7 Pro को जबरदस्त डिस्काउंट में खरीदने का मौका
इस शॉपिंग वेबसाइट पर OnePlus 7 Pro को जबरदस्त डिस्काउंट में खरीदने का मौका
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने पिछले महीने भारतीय बाजार में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन OnePlus 7T लॉन्च किया है. जिसकी शुरुआती कीमत Rs 37,999 है. वहीं OnePlus 7T के लॉन्च के साथ ही पुराने स्मार्टफोन की कीमत कम हो गई है. पिछले दिनों ही OnePlus 7 कम कीमत के साथ उपलब्ध हो रहा था. वहीं अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर चल रही सेल में OnePlus 7 Pro को इसकी मौजूदा कीमत की तुलना में बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है. ये फोन शानदार डील्स के साथ Rs 33,999 में उपलब्ध हो रहा है और आप इसकी खरीदारी पर कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

OPPOA5s स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, ये है अन्य फीचर

इस शानदार स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon पर चल रही Great Indian Festival में आप OnePlus 7 Pro 256GB मॉडल को केवल Rs 33,999 में खरीद सकते हैं. जबकि फोन की ओरिजनल कीमत Rs 48,999 है और शुरुआत में Rs 52,999 की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. OnePlus 7 Pro 256GB मॉडल की कीमत में कटौती नहीं हुई है बल्कि आप इस पर मिल रहे ​ऑफर्स की मदद से इसे कम कीमत पर खरीद सकते है. Amazon पर फोन की कीमत Rs 48,999 है और इस पर Rs 13,000 तक का एक्सचेंज ​ऑफर और SBI card से पेमेंट करने पर Rs 2,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत Rs 33,999 हो जाएगी. 

Bluetooth Wireless स्पीकर्स पर नही मिलेगी ऐसी डील, अभी उठाए सस्ती ​कीमत में खरीदने का फायदा

अगर बात करें OnePlus 7 Pro के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें 90Hz के 2K रेजोल्यूशन के साथ 6.67 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में डैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी सेक्शन पर नजर डालें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए इस फोन में 3X ऑप्टिकल जूम के साथ 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा उपलब्ध कराया गया है.

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन का है यूजर्स को बेसब्री से इंतजार, जानिए संभावित लॉन्च डेट

Realme X2 Pro स्मार्टफोन 20x Hybrid Zoom से होगा लैस, जानिए अन्य फीचर

त्यौहारी सीजन में Vivo के इस स्टाइलिश फोन को बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -