भारत में Oppo Reno हुआ sold आउट, जानिए कारण
भारत में Oppo Reno हुआ sold आउट, जानिए कारण
Share:

दुनिया में अपने बेस्ट स्मार्टफोन के लिए मशहुर चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo को  हाल ही में लॉन्च किया गया है. स्मार्टफोन Oppo Reno 10x Zoom का प्रोडक्शन बढ़ाना पड़ रहा है. कंपनी ने बताया कि यह स्मार्टफोन लॉन्च के महज कुछ सप्ताह में ही भारत में Sold Out हो गई है. इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन चैनल के माध्यम से खरीदने पर कंपनी कुछ आकर्षक ऑफर भी दे रही है.

इस भारतीय ने एप्पल में हासिल की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ऑपरेशन्स कुर्सी

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 8 जुलाई से 20 जुलाई के बीच खरीदने पर Rs 2,500 का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. जल्द ही यह स्मार्टफोन सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स पर उपलब्ध होगा. यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसे फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. Oppo Reno 10x Zoom के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट और सिक्युरिटी पैच हाल ही में रोल आउट किया गया है. इस अपडेट के बाद स्मार्टफोन के सिक्युरिटी को और ज्यादा दुरस्त किया गया है. साथ ही कैमरा फीचर्स को और भी ऑप्टिमाइज्ड किया गया है. इस नए सॉफ्टवेयर अपडेट को खास तौर पर भारतीय यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है. इस अपडेट में यूजर्स को नया AI नाइट मोड मिल रहा है जिसकी मदद से यूजर्स लो लाइट में भी बेहतर तस्वीर क्लिक कर पाएंगे. इस नए अपडेट को रोल आउट कर दिया गया है यह जल्द ही यूजर्स को मिलने लगेगा.

देकर जाओ सिर्फ 666 रु, घर ले जा​इए Hero Splendor plus

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Oppo Reno 10X Zoom में 6.6 इंच का नॉच लेस डिस्प्ले दिया गया है. इसमें शार्क फिन फ्रंट पॉप अप कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफोन भारत में Rs 49,990 की कीमत में उपलब्ध है. इसमें 8GB रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,065 mAh बैटरी VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 3.0 के साथ दिया गया है. फोन Android 9 Pie पर आधारित Colour OS ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. साथ ही, इसमें मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 855 उपलब्ध कराया गया है.

पीएम मोदी के इस आइडिया का ट्रंप ने किया स्वागत

फेसबुक ने फर्जी वीडियो को रोकने के लिए की ये खास तैयारी

भारत में जर्मनी कंपनी ने लॉन्च किए स्मार्ट टीवी, कीमत होगी आकर्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -