देकर जाओ सिर्फ 666 रु, घर ले जा​इए Hero Splendor plus
देकर जाओ सिर्फ 666 रु, घर ले जा​इए Hero Splendor plus
Share:

देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मई महीने में हीरो मोटोकॉर्प की पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर प्लस बन गई है. मई महीने में कंपनी ने इसकी 2,67,450 यूनिट्स बेचीं. इसने मुकाबले में होंडा एक्टिवा को पीछे छोड़ा. और अब कंपनी इस बाइक स्प्लेंडर प्लस की बिक्री को और ज्यादा बढ़ाने के लिए या यूं कहें कि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक इस बाइक की पहुंचाने के लिए एक बेहद खास ऑफर लेकर आई है. यानी अब हर कोई खरीद सकेगा इसे, आइये जानते हैं.

भारत में आएगी 300 से 650 cc वाली CFMoto बाइक, इस महीने होगी एंट्री

एक ऐसा ऑफर हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो शुभारम्भ ऑफर के तहत स्प्लेंडर प्लस पर पेश किया है कि अब यह बाइक सभी की पहुंच में हो गई है. मात्र 666 रुपये की कम डाउनपेमेंट देकर आप नई चमचमाती स्प्लेंडर प्लस को अपने घर ले जा सकते हैं. इसके लिए कंपनी ने HDFC बैंक के साथ भी करार किया है. इतना ही नहीं आपको एक कार्ड मिलेगा जिसे स्क्रैच करने पर आप जीत सकते है एक शानदार हेलमेट या 24 कैरेट सोने का सिक्का भी. वही बम्पर इनाम के रूप में भी आप 10 ग्राम सोने का सिक्का जीत सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे यह ऑफर केवल सिमित समय के लिए है.  

भारत में KTM RC 125 की डिलीवरी शुरू, ये है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हीरो स्प्लेंडर प्लस की दिल्ली एक्स-शो रूम कीमत 51 हजार रुपये से शुरू होती है. 97.2 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगाया है जो 8.36bhp का पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं, इसमें डिस्क ब्रेक की सुविधा नहीं है.

BMW की इन बाइक की राइड लेते हुए शाहरूक खान आए नजर

ये है Bajaj Platina 110 का राइडिंग रिव्यु

चीन कंपनी ला रही ये धांसू बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -