भारत में जर्मनी कंपनी ने लॉन्च किए स्मार्ट टीवी, कीमत होगी आकर्षण
भारत में जर्मनी कंपनी ने लॉन्च किए स्मार्ट टीवी, कीमत होगी आकर्षण
Share:

इस समय बहुत तेजी से भारत में स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी का बाजार बढ़ रहा है. इसे देखते हुए कई कंपनियां भारतीय बाजार में अपने टीवी पेश कर रही है. शाओमी, थॉमसन, और Vu के बाद एक और कंपनी Metz ने भारत में एंट्री की है. Metz जर्मनी की कंपनी है और इसने भारत में अमेजन के साथ एक साथ कई टीवी पेश किए हैं. अमेजन पर Metz के टीवी की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है. आइए जानते हैं Metz टीवी की जानकारी विस्तार से 

टीचिंग फैकल्टी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

Metz के सभी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड ओरियो 8.0 दिया गया है. इसके अलावा इनमें यूट्यूब, गूगल प्ले मूवीज, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स जैसे ऐप्स भी मिलेंगे. इसके अलावा टीवी में इन-बिल्ट क्रोम कास्ट भी दिया गया है. इसके अलावा सभी टीवी में गूगल प्ले स्टोर का एक्सेस है। ऐसे में आप अपनी सविधानुसार एप भी डाउनलोड कर सकेंगे. 

BSNL के 365 दिनों की वैलिडिटी प्लान में, मिलेगा इतना डाटा प्रतिदिन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी फ्री में कई तरह के कंटेंट भी दे रही है. टीवी के साथ मिलने वाले रिमोट में वॉयस कमांड का सपोर्ट है. सभी टीवी में क्वॉडकोर प्रोसेसर और 4के टीवी में एचडीआर का सपोर्ट है. कनेक्टिविटी के लिए एचडीएमआई, यूएसबी और वाई-फाई का सपोर्ट मिलेगा. बता दें कि Metz एक जर्मनी की कंपनी है जिसकी स्थापना 1938 में हुई थी. Metz के टीवी बिजनेस को चीन की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Skyworth ने 2015 में खरीद लिया था.

Huawei Y9 की कीमत में बम्पर कटौती, जानिए संभावित कीमत

ये स्मार्टफोन ब्रांड 5G रेस में शामिल, ये है पूरी रिपोर्ट

भारत में Xiaomi Redmi 7A जल्द प्रदर्शित होने की संभावना, ये है पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -