ओप्पो जल्द पेश करेगा अंडर-स्क्रीन कैमरा, मिलेगी ये सुविधा

ओप्पो जल्द पेश करेगा अंडर-स्क्रीन कैमरा, मिलेगी ये सुविधा

फोन के कैमरा में पिछले कुछ सालों में काफी बदलाव देखने को मिले हैं. कैमरे में नए-नए बदलाव करने के बाद कंपनियां अब फोन के डिस्प्ले पर फोकस कर रही हैं. सभी कंपनियां चाहती हैं कि उनके डिवाइस का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो सबसे बेहतर हो. इसी कड़ी में चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो अब एक ऐसा स्मार्टफोन लाने वाली है जिसका फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के अंदर होगा. ओप्पो ने अब तक पॉप-अप सेल्फी कैमरे और नॉच डिस्प्ले वाले कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं, लेकिन अब वह दुनिया का पहला अंडर-स्क्रीन कैमरा फोन लाने की तैयारी कर रहा है. ओप्पो अपने इस फोन को शंघाई में इस हफ्ते होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में शोकेस करने वाला है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

5G: मशीनें भी आपस में कर सकेंगी बात, ये है पूरी रिपोर्ट

अगर बात करें फोन के बारे में तो ओप्पो ने बताया कि इसमें ट्रांसपैरंट मटीरियल का इस्तेमाल किया गया है जो रीडिजाइन्ड पिक्सल स्ट्रक्चर के साथ मिलकर काम करता है ताकि कैमरे में लाइट पहुंच सके. फ्रंट कैमरे के सेंसर के बारे में कहा जा रहा है कि यह दूसरे सेल्फी कैमरे के मुकाबले काफी बड़ा है और इसमें चौड़े अपर्चर लेंस दिए गए हैं.

PUBG के इस नई अपडेट में मिलेंगे कई इन-गेम आइटम्स

प्राप्त जानकारी के अनुसार ओप्पो ने इस फोन की स्क्रीन पर काफी बारीकी से काम किया है. यही वजह है कि डिस्प्ले में जहां कैमरा मौजूद है वहां भी फोन का टच काफी बेहतर काम करता है. ओप्पो ने आगे बताया कि अंडर-डिस्प्ले कैमरा देने के लिए फोन के डिस्प्ले के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं किया गया है. ओप्पो ने बताया कि वह इस अंडर-स्क्रीन कैमरा वाले स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करना चाहता है. कमर्शल लॉन्च से पहले ओप्पो हमेशा अपनी ऑफ-कोर टेक्नॉलजी को प्रोटोटाइप डिवाइसेज के जरिए दिखाता रहता है. हाल में लॉन्च हुआ ओप्पो रेनॉ भी इसी का एक उदाहरण है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि ओप्पो अपने इस नए फ्लैगशिप को जल्द ही लॉन्च करेगा. जो कि ग्राहकों को नया अनुभव प्रदान करेगा.

आज Motorola One Vision की पहली सेल होगी शुरू, ये है डिस्काउंट प्राइस

Flipkart की सेल में ये गेमिंग डिवाइस बंपर डिस्काउंट के साथ होगा उपलब्ध

Honor जल्द लॉन्च करेंगा अपना 5G स्मार्टफोन