Honor जल्द लॉन्च करेंगा अपना 5G स्मार्टफोन
Honor जल्द लॉन्च करेंगा अपना 5G स्मार्टफोन
Share:

कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने MWC Shanghai में अपने मॉडल पेश किए हैं. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना पहला iQOO 5G स्मार्टफोन शोकेस किया है. इस स्मार्टफोन को इस साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा. Vivo के अलावा Huawei के सब ब्रांड Honor अपना पहला 5G स्मार्टफोन इस साल के अंत तक लॉन्च कर देगा. इस बात की जानकारी कंपनी के प्रेसिडेंट जार्ज जाहो ने दी है. हालांकि, जार्ज ने इस 5G स्मार्टफोन के किसी भी फीचर की जानकारी नहीं दी है. जार्ज जाहो ने यह भी बताया कि अगले साल दुनिया भर में 5G स्मार्टफोन की बिक्री 100 मिलियन से भी ज्यादा जा सकती है. ऐसे में चीन इन 5G स्मार्टफोन का मार्केट बन जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Mi CC9, Mi CC9e के फीचर को लेकर ये लीक आई सामने

भारत में Honor ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप Honor 20 सीरीज को लॉन्च किया है. इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स Honor 20, 20 Pro और 20i लॉन्च किए गए हैं. Honoe 20i को मुख्य तौर पर बजट और मिड बजट रेंज वाले यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है. Honor 20 को मिड रेंज के यूजर्स के लिए और Honor 20 Pro को फ्लैगशिप रेंज में लॉन्च किया गया है. Honor 20 और 20 Pro के कई फीचर्स मिलते हैं. दोनों ही स्मार्टफोन्स क्वॉड रियर कैमरा सेट अप के साथ आते हैं. 

PUBG Mobile:मिलिट्री बेस में एंट्री को लेकर जानिए ये खास टिप्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों ही स्मार्टफोन्स का लुक और डिजाइन काफी हद तक एक जैसे ही है. दोनों ही स्मार्टफोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. इसके साथ दो और कैमरे दिए गए हैं. जिसमें एक टेलिफोटो और एक वाइड एंगल कैमरे दिए गए हैं. इसके अलावा एक 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी दिया गया है. फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट पैनल की बात करें तो इन दोनों स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले वाला कैमरा सेट अफ दिया गया है. Honor 20i को बजट रेंज में लॉन्च किया गया है. इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है. जिसमें सेल्फी कैमरा फिट किया गया है. फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक में उपलब्ध कराता है.

BSNL के इन प्लान्स में यूजर को मिलेगा 8Mbps तक स्पीड और 3GB तक डेली डाटा

आज भारत में LG W सीरीज होगी लॉन्च, ये है संभावित फीचर

Reliance JioGigaFiber प्लान है बहुत सस्ता, मिलेगी ये सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -