Flipkart की सेल में ये गेमिंग डिवाइस बंपर डिस्काउंट के साथ होगा उपलब्ध
Flipkart की सेल में ये गेमिंग डिवाइस बंपर डिस्काउंट के साथ होगा उपलब्ध
Share:

कुछ ही समय पहले स्मार्टफोन बाजार में Nubia Red Magic 3 लॉन्च किया गया था. यह एक गेमिंग स्मार्टफोन है. इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी. इस फोन की शुरुआती कीमत 35,999 रुपये है. इसके साथ कई ऑफर्स भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं. यह फोन मार्केट में Black Shark 2 को कड़ी टक्कर देता नजर आएगा. इसकी शुरुआती कीमत 39,999 रुपये है. यह इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Mobile:मिलिट्री बेस में एंट्री को लेकर जानिए ये खास टिप्स

अगर बात करें Nubia Red Magic 3 की कीमत और ऑफर्स के बारे मे तो इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है. वहीं, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 46,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो इस फोन को No Cost EMI के साथ खरीदा जा सकेगा. ICICI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ किया जाएगा. इस फोन को 17,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.

Mi CC9, Mi CC9e के फीचर को लेकर ये लीक आई सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Nubia Red Magic 3 में एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यह फोन गेम सेंट्रिक फीचर्स के साथ आता है. इसमें 6.65 इंच का फुल एचडी प्लस HDR AMOLED डिस्प्ले दिया गया जिसका रिजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में Sony IMX586 का 48 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है. यह अपर्चर f/1.7 और 8K क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्ड के साथ आता है. वहीं, 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मौजूद है. फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी 27W उपलब्ध कराई है.

BSNL के इन प्लान्स में यूजर को मिलेगा 8Mbps तक स्पीड और 3GB तक डेली डाटा

आज भारत में LG W सीरीज होगी लॉन्च, ये है संभावित फीचर

Reliance JioGigaFiber प्लान है बहुत सस्ता, मिलेगी ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -