आज Motorola One Vision की पहली सेल होगी शुरू, ये है डिस्काउंट प्राइस
आज Motorola One Vision की पहली सेल होगी शुरू, ये है डिस्काउंट प्राइस
Share:

कुछ ही समय पहले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने One Vision हैंडसेट लॉन्च किया था. इस फोन को 19,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था. यह इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी. इस दौरान कई ऑफर्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे. अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Reliance JioGigaFiber प्लान है बहुत सस्ता, मिलेगी ये सुविधा

अगर बात करें Motorola One Vision की कीमत और ऑफर्स के बारें मे तो इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है. इसे ब्रोंज ग्रेडिएंट और सफायर ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो फोन को No cost EMI के साथ खरीदा जा सकेगा. इसके अलावा ICICI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ किया जाएगा. इस फोन को 17,900 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर ग्राहको के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है.

PUBG Mobile:मिलिट्री बेस में एंट्री को लेकर जानिए ये खास टिप्स

इसके अलावा बात करें Motorola One Vision के फीचर्स की तो यह फोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है. साथ ही एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. इसमें माली G72 MP3 GPU दिया गया है. इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में फेस अनलॉक सपोर्ट, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और डॉल्बी ऑडियो जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. फोन में IP52 सर्टिफिकेशन भी मौजूद है. तो इसमें फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. वहीं, दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 25 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है. फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है. जो 15W टर्बोपॉवर फास्ट चार्जिंग ग्राहकों को बेहतर अनुभव देने के लिए उपलब्ध कराया है.

Vivo Z1 Pro 3 में होंगे कई यूनिक फीचर, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

BSNL के इन प्लान्स में यूजर को मिलेगा 8Mbps तक स्पीड और 3GB तक डेली डाटा

आज भारत में LG W सीरीज होगी लॉन्च, ये है संभावित फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -