PUBG के इस नई अपडेट में मिलेंगे कई इन-गेम आइटम्स
PUBG के इस नई अपडेट में मिलेंगे कई इन-गेम आइटम्स
Share:

यूजर्स के लिए PUBG खेलने वाले पीसी नया Update #30 रोल आउट किया जा रहा है. इस नए अपडेट में प्लेयर्स को कई नए एलिमेंट्स दिए जा रहे हैं. इस नए अपडेट में प्लेयर्स को नए हैंडगन के साथ ही एक जमीन और पानी दोनों में चलने वाली गाड़ी BRDM-2, ज्यादा डैमेज रेसिस्टेंस और फ्यूल कैन्स को उड़ाने वाले हथियार दिए जा रहे हैं. इसके अलावा प्लेयर्स को एक नया लेज ग्रैब फीचर भी दिया जा रहा है जिसकी मदद से प्लेयर्स छत के किनारे पर, फेन्स आदि पर चढ़ सकेंगे. इसके अलावा इस नए अपडेट के साथ एक और महत्वपूर्ण फीचर टेक्स्ट बेस्ड रेडियो मैसेज को जोड़ा जा रहा है. जो प्लेयर्स को कम्युनिकेट करने के लिए वॉयस चैट की डिपेंडेंसी को खत्म करता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Mi Beard Trimmer होगा वाटरप्रुफ, जानिए कीमत

सर्वर का मेंटेनेंस PUBG Update #30 के लिए अब पूरा हो चुका है. सभी सर्वर अब अप हो चुके हैं और इस लेटेस्ट अपडेट को डाउनलोड करके खेला जा सकता है. इस नए अपडेट के साथ जो भी बदलाव आए हैं उसे गेम में देखा जा सकता है. इस नए अपडेट के साथ जो मुख्य फीचर्स जुड़े हैं उनमें से BRDM-2 नाम का एम्फिबियस व्हीकल यानी कि पानी और जमीन पर चलने वाली गाड़ी को जोड़ा गया है. इसे सभी मैप्स में इस्तेमाल किया जा सकता है और इसे फ्लेयर गन भी कहा जाता है. यह नया एम्फिबियस व्हीकल पुराने UAZ कर रहा है इसमें UAZ के मुकाबले दो गुना हेल्थ मिलती है. इस एम्फिबियस व्हीकल में एक साथ चार प्लेयर्स बैठ सकते हैं. इसके बनावट की वजह से प्लेयर्स इसमें रेड जोन डैमेज से बच सकते हैं.

PUBG Mobile:मिलिट्री बेस में एंट्री को लेकर जानिए ये खास टिप्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस नए अपडेट के दूसरे सबसे बड़े जुड़ने वाले फीचर की बात करें तो इसमें Deagle नाम का एक हैंडगन जोड़ा जा रहा है. यह हैंडगन किसी भी इन गेम पिस्टल से ज्यादा दमदार है. इस पिस्टल से प्लेयर एक साथ लेवल थ्री हेलमेट को दो हेड शॉट में डैमेज कर सकता है. इसके अलावा गैस केन को भी इसमें वीपन के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं. इसे मुख्य तौर पर तब इस्तेमाल किया जा सकेगा जब विरोधी टीम का प्लेयर आस-पास हो. गैस केन्स पर शूट करते ही वह विस्फोट करता है और इसके आस-पास आने वाले प्लेयर्स को भी किल करता है. प्लेयर्स एक बार में केवल एक ही गैस केन को शूट कर सकता है। PUBG Update #30 में नया मशीन लेज ग्रैब जोड़ा गया है. यह मशीन प्लेयर्स को दीवार पर या फेन्स पर चढ़ने में मदद करता है. इसमें प्लेयर्स 2.5 मीटर की ऊंचाई वाली दीवारों या फेन्स (घेरा) को कूद कर पार कर सकते हैं. इसके अलावा इन-गेम कम्युनिकेशन के लिए रेडियो मैसेज को जोड़ा गया है. इसमे प्लेयर्स अपने टीममेट से टेक्स्ट मैसेज के जरिए कनेक्ट कर सकेंगे. ऐसा करने पर प्लेयर्स को ऑडियो चैट उपलब्ध नहीं होने पर भी कम्युनिकेशन करने में परेशानी नहीं होगी.

BSNL के इन प्लान्स में यूजर को मिलेगा 8Mbps तक स्पीड और 3GB तक डेली डाटा

आज भारत में LG W सीरीज होगी लॉन्च, ये है संभावित फीचर

Reliance JioGigaFiber प्लान है बहुत सस्ता, मिलेगी ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -