Oppo A11k स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Oppo A11k स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने A सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस ए11के (Oppo A11k) को भारत में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज, एचडी डिस्प्ले और दो कैमरे का सपोर्ट मिला है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले ओप्पो ए11 स्मार्टफोन को ग्लोबल बाजार में उतारा था। 

Oppo A11k की कीमत 
कंपनी ने ओप्पो ए11के स्मार्टफोन की कीमत 8,990 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन को फ्लोइंग सिल्वर और फ्लोइंग ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर उपलब्ध है।

Oppo A11k की स्पेसिफिकेशन
ओप्पो ए11के स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1520 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हिलियो पी35 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलर ओएस 6.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Oppo A11k का कैमरा
यूजर्स को ओप्पो ए11के स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Oppo A11k की बैटरी और कनेक्टिविटी
कंपनी ने ओप्पो ए11के स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से डुअल सिम, 4G VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,230 एमएएच की बैटरी मिली है।

Vodafone Idea के इन प्लान में मिलेगा एक्स्ट्रा डाटा

Samsung Galaxy M01s जल्द हो सकता हैं लॉन्च

गूगल करेगा AI Photo प्रिंटिंग सर्विस को बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -