Vodafone Idea के इन प्लान में मिलेगा एक्स्ट्रा डाटा
Vodafone Idea के इन प्लान में मिलेगा एक्स्ट्रा डाटा
Share:

जब से संक्रमण फैला है तब से घर से ऑफिस का काम चल रहा है और स्कूल/कॉलेज की क्लासेज भी ऑनलाइन ही चल रही हैं। ऐसे में इंटरनेट की खपत बहुत ज्यादा हो गई है। लोगों की इस जरूरतों को देखते हुए वोडाफोन आइडिया, जियो, बीएसएनएल और एयरटेल जैसी कंपनियां अपने ग्राहकों को डबल डाटा ऑफर दे रही हैं। तो चलिए आपको वोडाफोन आइडिया के कुछ ऐसे प्लांस के बारे में बताते हैं जिनमें आपको 5 जीबी तक एक्स्ट्रा डाटा मिलेगा।

149 रुपये का प्लान
सबसे पहले आपको बता दें कि इनमें से कुछ प्लान App/Web एक्सक्लूसिव हैं यानी वोडाफोन आइडिया की साइट और एप से रिचार्ज कराने पर ही आपको फायदा मिलेगा। पहला प्लान 149 रुपये का है इसमें आपको 1GB एक्स्ट्रा डाटा मिलेगा। इस प्लान में कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी और इसकी वैधता 28 दिनों की है। यह प्लान App/Web एक्सक्लूसिव है।

299 रुपये का प्लान
इस प्लान में आपको 2 जीबी डाटा मिलता है लेकिन एस्ट्रा डाटा मिलाकर 4 जीबी हो जाएगा। इस प्लान में आपको रोज 4 जीबी डाटा मिलता है। साथ में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ वोडाफोन प्ले एप्स और जी5 एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसकी प्लान की वैधता 28 दिनों की है। यह एक डबल डाटा ऑफर है।

249 रुपये का प्लान
यह एक App/Web एक्सक्लूसिव प्लान है। इसमें रोज 1.5 जीबी डाटा और 5 जीबी एक्स्ट्रा मिलता है। इसकी वैधता 28 दिनों की है और इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है। इस प्लान में रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे। 

399 रुपये का प्लान
यह प्लान भी  App/Web एक्सक्लूसिव है। इसकी वैधता 56 दिनों की है। इसमें आपको रोज 1.5 जीबी डाटा के साथ 5 जीबी डाटा एक्स्ट्रा मिलेगा। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और वोडाफोन प्ले के साथ जी5 एप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

599 रुपये का प्लान
यह प्लान भी App/Web एक्सक्लूसिव है। इसके साथ 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा के साथ 5 जीबी डाटा एक्स्ट्रा मिलेगा। इसमें भी रोज 100एसएमएस की सुविधा है और सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग है।

चीनी एप की जगह इन App का करें इस्तेमाल

छात्रों को स्मार्टफोन दे रही है यह कंपनी

Vu Cinema स्मार्ट टीवी सीरीज भारत में हुई लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -